बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

गज़ब ! अब समझे दरोगा बाबू सरकारी पिस्टल की कीमत, Viral तस्वीर ने करा दिया सस्पेंड

दारोगा से नहीं संभल रहा सर्विस पिस्टल, दरोगा ने एक युवती के हाथ मे थमाई पिस्टल तो फोटो हो गया वायरल। इलाके में चर्चा का बाजार हुआ गर्म तो एसपी ने कर दिया सस्पेंड फौरन

806

पटना Live डेस्क। सुशासन पुलिस के तमाम ओहदेदार अमूमन अपने मातहतों को पीपुल्स फ्रेंडली होने का निर्देश देते है। शायद यह असर मोतिहारी के इस दरोगा जी पर कुछ ज्यादा ही हो गया है। तभी तो दरोगा अपने बाँहों में एक युवती को पकड़े है और युवती दारोगाजी के कमर से पिस्टल लेकर फोटो खिंचा रही है। बात यही तक खत्म नहीं होती है। बल्कि उसी सरकारी पिस्टल को हाथ में लेकर युवती के भाई ने भी फोटो खिंचाया है और अब ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि ये पूरा मामला पूर्वी चंपारण के ढाका थाना क्षेत्र का हैं। शायद किसी व्यक्ति के घर में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था।उक्त आयोजन में दरोगा जी भी सादर आमंत्रित थे। उक्त आयोजन में ही फोटो सेशन भी होता है।

तस्वीर में उजले शर्ट और चश्मा लगाए खड़े व्यक्ति शम्भू यादव है। जो फ़िलहाल ढाका थाना में ही पदस्तापित है। तस्वीर में साफ दिख रहा है की जो पिस्टल युवती के हाथ में है उस पिस्टल का सेफ्टी फीता दारोग जी के कमर में ही लिपटा है। वायर दूसरी तस्वीर मे दिखने वाला युवक ढाका निवासी राजा सर्राफ के तौर पर चिन्हित किया जा रहा है। दोनों तस्वीर जिले भर मे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दारोगा जी से युवती व उसके परिवार का रिश्ता कैसा है ? इसकी जानकारी तो हमारे पास नहीं है पर जिन कंधों पर सुशासन कानून के राज कायम करने की जिम्मेदारी है वो कंधे ही नियम काननू की धज्जियां उड़ा रहे है। तो फिर सुशासन पर तो सवाल उठना लाजमी है।

एसपी ने दरोगा को किया निलंबित

बहर हाल बात निकली है तो दूर तलक जानी ही थी। ढाका थाना मे पदस्थापित एसआई शंभू यादव को युवती के हाथ मे पिस्तौल देकर फोटो खिचवाना महंगा पड़ा। वायरल तस्वीर के संज्ञान में आने के बाद जांच में तथ्य सही पाए जाने की पुष्टि होते ही पुलिस अधिक्षक नवीन चन्द्र झा ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Comments are closed.