BiG News (Exclusive विडियो) बाल बाल बचे अनंत सिंह, समर्थको का आरोप साज़िशन किया गया हत्या का प्रयास, पत्नी संग हुए घायल, बॉडीगार्ड का टूटा हाथ

1612

पटना Live डेस्क। बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनन्त सिंह उर्फ छोटे सरकार मतगणना के बाद मुंगेर से वापस पटना लौटने के दौरान उसवक्त बाल बाल बच गए जब एक ट्रक ने उनके वाहन को सीधी टक्कर मार दी। इस घटना में मोकामा विधायक की पत्नी को चोटे आई है। वही विधायक के सरकारी बॉडीगार्ड का हाथ टूट गया है। वही गाड़ी के चालक को भी छोटे आई हैं। घटना के बाबत मुंगेर से महागठबन्धन की लोकसभा उम्मीदवार रही विधायक पत्नी नीलम देवी ने बाढ़ के NTPC थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। लिखित प्राथमिकी में उन्होंने विपक्ष पर अपनी हत्या के प्रयास करने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही अनन्त सिंह के समर्थकों का हुजूम लगातार उनका का कुशल क्षेम जानने ख़ातिर राजधानी स्थित सरकारी आवास पर ताता लगा है। इस घटना को लेकर विधायक समर्थकों में काफी रोष देखने को मिल रहा हैं।

कब कहा और कैसे

दरअसल, मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी महागठबन्धन की ओर से कॉंग्रेस के सिंबल पर प्रत्याशी के रूप में मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही थी। उनका मुकाबला जदयू सरकार के हेवीवेट मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह से था। दोनो के बीच बेहद कड़े मुकाबले के बाद इस सीट से ललन सिंह की जीत हुई है।

वही, बेहद कड़े मुकाबले के बाद मिली हार से निराश अनन्त अपनी पत्नी और समर्थकों के साथ बाढ के रास्ते वापस पटना लौट रहे थे। पटना लौटने के क्रम में विधायक का काफिला जैसे ही एनटीपीसी थाना क्षेत्र के मोर गाँव के समीप पहुचा एक ट्रक ने विधायक की काले रंग की फॉर्च्यूनर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त लगी कि गाड़ी में मौजूद सरकारी बॉडीगार्ड कृष्णा यादव का हाथ टूट गया वही वाहन के ड्राइवर समेत विधायक पत्नी को काफ़ी अन्दरुनी चोटे आयी है। ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी थी लेकिन चुकी एसयूवी में तमाम सुरक्षा के इंतज़ामात होते हैं सभी बाल बाल बचने में कामयाब रहे। वही घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

Loading...