बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

कटिहार पहुंचे UPSC टॉपर शुभम कुमार, घर आते ही हुआ जोरदार स्वागत

623

पटना Live डेस्क। UPSC टॉपर शुभम का डंका बज रहा है। बिहार के कटिहार निवासी शुभम ने इस बार सिविल सर्विसेज की परीक्षा में टॉप किया है। उनके कटिहार पहुंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। बागडोगरा एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से गृह जिला कटिहार आने के दौरान वे कुछ देर के लिए किशनगंज में रुके। जानकारी मिलते ही किशनगंज के डीएम आदित्य प्रकाश ने उन्हें गुलदस्ता देकर स्वागत किया।


मिल रही जानकारी के अनुसार, शुभम फ्लाइट से बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्हें रिसीव करने के लिए उनके पिता पहुंचे हुए थे। बेटे को देखते ही पिता खुशी से रो पड़े। शुभम भी खुद को रोक न सके और उनकी भी आंखें नम हो गईं। वे लोग बागडोगरा से सड़क मार्ग से कटिहार पहुंचे। कदवा स्थित कुमरही गांव में शुभम अपने दोस्तों और ग्रामीणों से मिले। घर पहुंचने पर मां ने तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया और गले से लगा लिया।


शुभम ने हिंदी व अंगिका भाषा में गांव वालों से बात की। परीक्षा के बारे में जानकारी दी। रिजल्ट आने के बाद मिली खुशियों को शेयर किया। शुभम ने कहा कि मुझे बिहारी होने पर गर्व है। हमें अपनी मातृभाषा का सम्मान करना चाहिए। मैंने महाराष्ट्र में अपने दोस्तों को बताया कि एक बिहारी जब चाह ले तो क्या नहीं कर सकता है।

Comments are closed.