बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजस्वी की मांग पर उपेंद्र कुशवाहा का जवाब, ‘जब जिंदा थे तब उन्हें पूछा भी नहीं’

210

पटना Live डेस्क। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के सामने बड़ी मांगों को रखा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार राजद के पूर्व कद्दावर नेता और सांसद डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान की मूर्ति बिहार में स्थापित करे। इस पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि रघुवंश बाबू के जिंदा रहते हुए किस तरह से आरजेडी के लोगों ने बेइजत किया है, यह सब लोगों को मालूम है।

आगे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ठीक है उनकी मूर्ति लगे या न लगे एक अलग विषय है। और उस पर कोई और दूसरा डिमांड करें तो बात समझ में आती है लेकिन जिसको नैतिक हक ही नहीं है डिमांड करने का। वह अपनी राजनीति के लिए डिमांड करते है। पार्टी के राजनीति के लिए ऐसा डिमांड नहीं होना चाहिए।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा बिहार विधानसभा के दोनों सीटों पर जीत का दावा करने के सवाल पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि दो सीट कभी नहीं जीतेंगे। कोई सवाल ही नहीं उठता हौ। दोनों सिट सिर्फ जनता दल यूनाइटेड जीतेगा। बिग मार्जिन से दोनों सीच जितने वाला हौ। लोग अगर ख्वाब देख रहे हैं तो देखते रहे। कभी पूरा नहीं होगा।

Comments are closed.