बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

उपेंद्र कुशवाहा बोले- नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं

168

पटना Live डेस्क। जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आवास पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी उनसे मुलाकात करने पहुंचे। नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताये जाने वाला प्रस्ताव जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लाने वाले उपेंद्र कुशवाहा अचानक से पार्टी के केंद्र में आ गए हैं। उपेंद्र कुशवाहा का कद धीरे-धीरे बड़ा होने लगा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह खुद कई बार कुशवाहा के आवास जाकर उनसे मुलाकात कर चुके हैं।
उपेंद्र कुशवाहा ने केसी त्यागी से मिलने के बाद साफ तौर पर कहा कि बीते दिन राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद समय नहीं मिल पाया था तो आज केसी त्यागी मिलने आए थे कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई नाश्ता साथ में किया। उसके बाद पीएम मैटेरियल वाले बात पर उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जो बोलते हैं वह बाद में होता है और बाद में सभी करते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं। वह एक बेहतर मुख्यमंत्री रहे हैं। आज उनसे बेहतर कोई सीएम नहीं है। राजनीती का लंबा अनुभव है।
उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस वार्ता के दौरान यह साफ कर दिया कि नरेंद्र मोदी ही 2024 में एनडीए के प्रधानमंत्री होंगे। इस दौरान भाजपा द्वारा पर्याप्त सीट नहीं होने की बात पर उन्होंने कहा अभी इस पर कोई चर्चा नहीं होनी चाहिए, यह भविष्य की बात है, भविष्य पर ही छोड़ दिया चाहिए। इस दौरान जिस तरीके से बीते दिन सड़क उद्घाटन में मुख्यमंत्री की तस्वीर नहीं थी इसको लेकर साफ तौर पर उन्होंने कहा कि मुझे या पार्टी को कोई दिक्कत नहीं है लेकिन जनता में छवि सही नहीं बनती और साफ तौर पर बीजेपी पर तंज कस दिया।
गौरतलब हो कि बीते दिन जदयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ये प्रस्ताव पारित किया गया है कि सीएम नीतीश पीएम मैटेरियल हैं। मैंने पार्टी की बैठक में प्रस्ताव रखा था और उसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के तमाम गुण हैं। लोगों में कोई कंफ्यूजन न रहे इस कारण ही राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ये प्रस्ताव पारित किया गया।

Comments are closed.