बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग (Exclusive वीडियो) पटना में एक मकान के छत से महिला का शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस,2 युवकों को लिया हिरासत में

272

रोहित कुमार, ट्रेनी रिपोर्टर,पटना

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के कदमकुआं थानाक्षेत्र के दलदली रोड स्थित एक मकान के छत पर मंगलवार की देर रात एक अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वही किसी काम से छत पर गए मालिक मकान अज्ञात महिला को खून से लतपथ  अपने छत पर पड़ा देख प्रदीप कुमार के होश उड़ गए और उसने इस बात की ख़बर तुरंत मोबाइल से स्थानीय थाना कदमकुआ को इस बात की सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर कदमकुआं थानाध्यक्ष ग़ुलाम सरवर दल बल के साथ पहुचे और छत पर पहुचकर महिला के शिनाख्त की कोशिश की में जुट गए। इसी बीच महिला का शव मिलने की ख़बर फैलते ही स्थानीय लोगो की भीड़ भी मकान के बाहर जुटने लगी।


वही मामले की जानकारी मिलने पर टाउन डीएसपी भी मौका-ए-वारदात पर पहुचे और अपनी तहकीकात शुरू करते हुए घर वालो का बयान दर्ज करते हुए आसपास के घरों में मौजूद लोगों से पूछताछ की। लेकिन तमाम कयावद के बाद भी मृतक महिला की शिनाख्त नही हो पाई। वही जिस मकान की छत पर महिला का शव मिला है उसके दोनों तरफ बने पांच मंजिला मकानों की छत पर जाकर भी पुलिस वालों ने तहकीकात कर छत पर से महिला को धकेले जाने की सभावनाओं को टटोला लेकिन तमाम नतीजे सिफ़र रहे।

दो युवक हिरासत मे

 महिला की पहचान सुनिश्चित करने की कवायदों के बाद जब उसकी पहचान नही हो पाइ तो बगल के बहुमंजिला मकानों की भी तलाशी ली गई। इसी दौरान पुलिस दल ने बगल की एक पांच मज़िला मकान में एक कमरा किराये पर लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लड़के सुजीत कुमार के कमरे की भी तलाशी ली।

युवक मूल रूप से छपरा के रहने वाले सुजीत के कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि उसका एक दोस्त जिसका नाम राहुल कुमार है वो कल ही दिल्ली से पटना आया है इसी कमरे में ठहरा है। पुलिस को ये भी मालूम हुआ कि बुधवार को वो छपरा अपने घर जायेगा। पुलिस ने फिर एहतियात दोनों को हिरासत में लेकर थाना भेज दिया है। कई थ्योरी से मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस ने दोनों से पूछताछ करने की कवायद में जुटी है।

Comments are closed.