बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में झाड़ियों से मिली अज्ञात युवक की सड़ी गली लाश

◆हाथ पैर बांध बुरी तरह मारपीट कर हत्या के बाद शव को फेंका◆करीब 40 वर्षीय युवक का 1 सप्ताह पूर्व हत्या करने की जताई गई आशंका◆पहचान ना हो इसके लिए अपराधियों ने मृतक के चेहरों को जलाया

515

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ औऱ खगौल थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित हाइड्रोलिक परिसर की झाड़ियों में करीब 40 वर्षीय एक युवक का शव सड़ा गला हालत में बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बरामद शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसका हाथ बांध कर बुरी तरह मारपीट कर हत्या के बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से हाइड्रोलिक के झाड़ियों में फेंक दिया गया।

 

हाइड्रोलिक परिसर की झाड़ियों में शव बरामद होने की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक युवक का शव इस तरह सड़ गया था जिससे उसका चेहरा पूरी तरह कंकाल हो चुका था । मृतक के चेहरे का मांस पूरी तरह गलकर गायब था ,केवल हड्डियों का ढाँचा ही नजर आ रहा था। बरामद शव करीब 1 सप्ताह पूर्व का लग रहा है । पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद मृतक के शिनाख्त नहीं हो पाए इसके लिए उसके चेहरे पर तेजाब या किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया भी हो सकता है।

गौरतलब हो कि फुलवारी शरीफ रोड खगौल थाना की सीमा पर स्थित जल संसाधन विभाग का हाइड्रोलिक परिषद वर्षों से हत्या और अन्य संगीन वारदातों के लिए कुख्यात रहा है । ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि अनेकों बार हाइड्रोलिक परिसर से हत्या कर फेंका गया शव बरामद हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को ग्रामीणों की सूचना पर हाइड्रोलिक परिसर में पहुंचे प्रभारी शिव थाना पुलिस को झाड़ियों में छुपाया हुआ एक अज्ञात शव बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक करीब 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव सड़ा गला हालत में बरामद हुआ है। मृतक के शरीर पर ब्लू जींस ब्लैक बेल्ट ब्लैक जैकेट और जैकेट के अगले हिस्से में सफेद और लाल रंग के धारीदार डिजाइन बने पाए गए हैं।

इसके अलावा मृतक के प्यार में हवाई चप्पल ब्लू रंग का भी मिला है। पुलिस का कहना है कि डेड बॉडी को बरामद कर पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पुलिस फुलवारी शरीफ खगौल और आसपास के इलाकों से गायब व्यक्तियों के बारे में पता लगा रही है। इसके अलावा थाना द्वारा फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया ताकि अन्य पहलुओं पर भी पड़ताल की जा रही है। हालांकि जिस स्थिति में हत्या कर फेंका गया युवक का शव बरामद हुआ है उसकी पहचान कराना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती के रूप में सामने आया है।

Comments are closed.