BiG News – फिर लगी पटना में नीतीश कुमार की सुरक्षा में सेंध, सीएम कारकेड में रॉन्ग साइड से जा घुसी कार,मची अफ़रातफ़री

135

पटना Live डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई है। मंगलवार को एक पारिवारिक आयोजन में शामिल होकर अपने सरकारी आवास लौट रहे मुख्यमंत्री के कारकेड में इनकम टैक्स चौराहे पर अचानक एक उजले कलर की कार रॉंग साइड से घुस गई। जिससे अफ़रातफ़री का माहौल बन गया। यह पहली बार नही जब राजधानी पटना में CM नीतीश की सुरक्षा में सेंध लगी हो पूर्व में तो कर्पूरी ठाकुर संग्रहालय में एक कार्यक्रम में तो एक युवक  सुरक्षा घेरे को चकमा देते हुए उनके पास पहुंच गया और न्याय की गुहार लगाने लगा था।

वही, मंगलवार को कारकेड में घुसी आल्टो कार तो बकायदा पटना पुलिस के तमाम सुरक्षा इंतज़ामात को धता बताते हुए रॉन्ग साइड से सीएम नीतीश कुमार के काफिले में अल्टो कार घुस गयी। घटना के वक्त नीतीश कुमार के कारकेड इनकम टैक्स गोलंबर से गुजर रहा था। सीएम का काफिला जैसे ही इन्कम टैक्स ऑफिस के पहुंचा अचानक उजली अल्टो कार रॉन्ग साइड में चलती हुई सीएम के काफिले तक पहुंच गयी। अनजान कार को सीएम कारकेड में घुसता देख मौजूद पुलिस कर्मी भौचक्क रह गये।


फिर क्या था आनन-फानन में पुलिसकर्मी दौड़े और कार को रोकने की कोशिश की तबअल्टो कार डिवाइडर को पार करके आर ब्लॉक की तरफ तेजी से बढ़ गई। ख़ैर, इस दौरान CM का काफिला बड़ी तेजी से निकल गया। लेकिन इस बड़ी लापरवाही को देखकर सीएम काफिले की सुरक्षा कर्मी भी हैरान रह गये।

Loading...