बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो) 55 किलो गोल्ड लूट के उद्भेदन ख़ातिर बिहार पुलिस मुख्यालय ने गठित की IG के नेतृत्व में अबतक का सबसे बड़ा SIT, कुल 5 एसपी और 4 डीएसपी और सैकड़ो पुलिसकर्मी

89

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन के दावों की धज़्ज़िया उड़ाते हुए दिनदहाड़े मुथूट फाइनेन्स के हाजीपुर कार्यालय से 55 किलो गोल्ड लूट काण्ड से हिला पुलिस मुख्यालय ने अबतक का सबसे बड़ा SIT टीम गठित कर दिया हैं। इस SIT में 5 एसपी और 4 डीएसपी और इनके साथ सैकड़ो पुलिसकर्मियो को फील्ड में उतार दिया है। यह टीम तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार के नेतृत्व में काण्ड का उद्भेदन एसआईटी करेगी।

सूबे की अबतक की सबसे बड़ी गोल्ड लूट के क्रैक डाउन ख़ातिर आईजी के साथ इस टीम में एसटीएफ के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो, मुजफ्फरपुर से एसएसपी जयंतकान्त, वैशाली के प्रभारी एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी, सीआईडी के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार, एसटीएफ के डीएसपी दिलीप कुमार, सदर डीएसपी हाजीपुर राघव दयाल, महुआ डीएसपी नुरुल हक़ और महनार डीएसपी रजनीश कुमार शामिल किये गए है।

राजधानी पटना से चंद किलोमीटर पर स्थित हाजीपुर केमुथुट फाइनेंस दफ्तर से अपराधियों ने 55 किलो सोना लूटकर बिहार की सबसे बड़ी सोना लूटकांड को अंजाम दिया दिया था। दफ्तर के कर्मचारियों को हथियार का भय दिखाकर पहले पीटा फिर महज 20 मिनट में घटना को अंजाम दिया गया था घटना 23 नवम्बर की है। इस घटना को लेकर पुलिस को ओर से घटना में शामिल अपराधियों का स्केच भी जारी किया गया था। साथ ही इस कांड का CCtv फुटेज भी वायरल हो गया है। 

Comments are closed.