बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

गोपालगंज में पैसे बांटकर फसे तेजस्वी, JDU ने कर दी शिकायत, जांच शुरू

426

पटना Live डेस्क। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी द्वारा गोपालगंज में पैसा बांटने का वीडियो वायरल होते ही बिहार की सियासत गर्म हो गयी है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी के इस हरकत की शिकायत राज्य निर्वाचन आयोग से की है। जेडीयू ने आयोग से कार्रवाई करने की मांग करते हुए चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन का मामला बताया।

वहीं नीरज कुमार ने ट्विट कर लिखा कि “’पीछे से कोई कहता है कि ये लाल उन्हीं का है… जिन्होंने लिखवा ली थी उनकी जमीन बदले उसके चंद नोट के टुकड़े, आंचल में सबके डाल आया था… लालू के लाल से पूछो गरीबी का माखौल क्यों उड़ाया… वोट को नोट क्यों दिखलाया इंसानों की मजबूरी का कुछ तो लिहाज कर लो…शर्म करलो बबुआ’”।

इधर मामला गरमाता देख गोपालगंज सदर एसडीएम ने पूरे मामले के जांच का आदेश दिया है। एसडीएम ने एसएचओ और बीडीओ से रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि जिले के बैकुंठपुर के बांसघाट मंसुरिया में महिलाओं के बीच तेजस्वी द्वारा रूपया बांटने का वीडियो वायरल हुआ है। इसकी सच्चाई जांच कर जल्द रिपोर्ट पेश किया जाए।

Video of Tejashwi Yadav distributing cash among women goes viral, JDU leader says give back their land - India News
दरअसल तेजस्वी यादव गुरुवार को गोपालगंज की यात्रा पर थे। समर्थकों ने रास्ते भर उनका खूब स्वागत किया। उन्होंने रास्ते में कुछ महिलओं को पांच-पांच सौ रुपए के नोट बांटे, इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है। यह वीडियो आरजेडी ने अपने ऑफिसियल पेज पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में रुपए देते समय तेजस्वी कह रहे हैं कि वे लालू प्रसाद के बेटे हैं।

Comments are closed.