बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो)कहाँ है मासूम असलम और अदनान? 36 घंटे बाद भी नही मिला कोई सुराग,सडको पर उतरी आवाम

पटना में दो नाबालिग बच्चे रहस्यमय ढंग हुए गायब, 36 घंटे बीतने के बाद भी नही मिला कोई सुराग, पीड़ित परिजनों ने बच्चों की सकुशल बरामदगी को लेकर निकाला विरोध मार्च।

35

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी के पटनासिटी अंचल  के खाजेकलां थाना क्षेत्र के नवाब बहादुर रोड स्थित काजमी बेगम कॉलोनी से दोनो नाबालिग बच्चे रहस्यमय ढंग से गायब हो गए है। दोनो बच्चे घर से मस्जिद में नमाज़ अता करने को बीते सोमवार को (14 सितंबर) को शाम साढ़े पांच बजे अपने घर से साथ मेनमाज़ अता करने निकले साथ मे 500 रुपए भी लेकर गए थे ताकि दवाई खरीद सके। गायब होने से पहले आखरी बार दोनो बौली मोड़ स्थित मेडिकल दुकान से दवाई खरीदते हुए दोनो CCTv में दिखाई देते है। मेडिकल शॉप से दवाई ख़रीदने के बाद से ही रहस्यमय ढंग से बच्चे गायब हो गए। हालांकि अपने घर से निकलते समय व मेडिकल दुकान से दवा खरीदते वक्त दोनो साथ मे ही सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

लेकिन तब से दोनो अबतक घर नही लौटे है। दोनो के लापता होने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गुमशुदी की जानकारी मिलने के बाद से स्थानिए थाना पुलिस भी अदनान और असलम की खोजबीन में जुट गई है। परिजनों और पुलिस की तमाम  कोशिशों व मशक्कतों के बावजूद सोमवार की शाम से गायब दोनो बच्चों का अभी तक कोई सुराग हाथ नही लगा है।

- Advertisement -

इधर, अपने बच्चों के लापता होने के बाद से दोनो परिवार सकते कि हालात में है। दोनो की माँओं का रो रोकर बुरा हाल है। दरवाजे पर हल्की भी आहट होने पर परिजनों की निगाहें उधर ही जम जाती है कि कही उनका मासूम बेटा तो नही लौट आया। लेकिन किसी और को देख एक बार फिर चेहरों पर उदासी और आँखों मे नमी तैर जाती है।

बेटो के लापता होने के बाबत पीड़ित परिजनो ने बताया कि 13 वर्षीय मो.असलम और उसका दोस्त 12 वर्षीय मो. अदनान छठी कक्षा के छात्र है। जहां पीड़ित परिजनों ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाया है कि दोनों बच्चों को खोजबीन कर सकुशल वापस लाये।

- Advertisement -

Comments are closed.