बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -Sushant Singh Rajput के पिता के नाम फर्जी Twitter Account से की गई CBI जांच की मांग

272

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। Sushant Singh Rajput Death Case एक ओर जहां देश भर से सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। पुलिस इस मामले की जांच में भी जुटी हुई है। वही, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर अब भी कई सवाल उठाए गए हैं और उठाये जा रहे है। सुसाइड है या हत्‍या,इस को लेकर भी सबके अपने-अपने तर्क हैं। उनकी मौत की निष्‍पक्ष जांच की मांग फैन्स के साथ बॉलीवुड (Bollywood) से भी उठी है।

वही,अपने जवान बेटे की मौत से मर्माहत पिता के नाम पर एक ट्वीटर एकाउंट के जरिए ट्वीट कर बेटे के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। सुशांत के पिता के नाम पर बनाये गए ट्वीटर एकाउंट से शनिवार को इस बाबत ट्वीट किया गया कि उनके बेटे की आत्मा रो कर सीबीआइ जांच की मांग कर रही है।

- Advertisement -

वे सीबीआइ जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं।

इसके अलावा वे करण जौहर गैंग व सलमान खान तथा अन्‍य कई के खिलाफ मुहिम भी चलाने जा रहे हैं।

हालांकि ये अकाउंट शक के घेरे में था। अब सुशांत के परिवार ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

मामले को लेकर सुशांत के पिता के राजीव नगर आवास पर वर्त्तमान में मौजूद एक करीबी रिश्तेेेदार ने इस मामले (ट्वीट प्रकरण) झूठा बताते हुए कहा है कि सुशांत के पिता का कोई सोशल मीडिया अकाउंट ही नहीं है।

दरअसल बीते कुछ दिन से केके सिंह नाम के ट्विटर अकाउंट के कुछ ट्वीट्स वायरल हो रहे थे।जिसपर अब सुशांत के परिवार से जाकर प्रतिक्रिया सामने आई है।

साथ ही परिजन ने इस तरह के किसी भी अकाउंट (ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं। साथ उन्होंने ये भी बताया है कि सुशांत के परिवार की तरफ से 27 तारीख को आखिरी बयान जारी किया गया था। जिसमें उन्होंने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गई थी।

मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत

विदित हो कि बीते बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस ने इसे सुसाइड माना है।

घटना के पीछे बॉलीवुड में हावी नेपोटिज्‍म (Nepotism) व प्रताड़ना (Atrocity) को जिम्‍मेदार बताया गया है। सुशांत के चाहने वालों ने इसे लेकर बिहार में बॉलीवुड हस्तियों करण जौहर, सलमान खान व एकता कपूर सहित कई पर मुकदमे तक दर्ज कर दिए हैं।सुशांत के पिता भी बेटे की मौत की निष्‍पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।

- Advertisement -

Comments are closed.