BiG News (वीडियो) पटना पुलिस की चाक चौबंद सुरक्षा की फिर खुली पोल, ट्रक लूटकर राजधानी की सडको पर आराम से दौड़ाते हुए ले भागे लुटेरे, CCtv भी दिखाई दिया ट्रक

277

बृहभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटनासिटी

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी में पुलिस के तमाम दावों के उलट अपराधियों के तांडव के आगे पुलिस बिल्कुल बेबस और लाचार नज़र आ रही है। पटना पुलिस अपराधियो की धर पकड़कर अपराध पर अंकुश लगाने का दावा कर रही है पर पटना में हो रही अपराध की घटनाएं पुलिस प्रशासन के दावे की पोल खोल रही है। ताजा मामला पटना के फतुहां थाना क्षेत्र के गढहोचक स्थित पुनपुन नदी के ओवर ब्रिज का है। जहां बोलेरो सवार हथियार बंद लुटेरो ने एक बार फिर ट्रक चालक और खलासी को बंधक बनाकर उसके साथ मार पीट की और हाथ पैर रस्सी से बाध कर, उनके आखो पर भी पट्टी बांध कर सुनसान खेत मे फेक दिया। हालांकि की घटना के बाद पीड़ित चालक ने किसी तरह रस्सी खोल कर खुद को आज़ाद किया और फिर थाने पहुंचा और लूट की घटना की सूचना पुलिस को दी।

CCtv में दिखाई दिया लुटा गया ट्रक 

पटना पुलिस का दावा है कि सडको पर पेट्रोलिंग की जाती है। लेकिन हालात का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है कि लुटा  सरिया लदा ट्रक आराम से पटना के दीदारगंज टॉल प्लाजा के रास्ते फरार हो गया। लूट कर ट्रक को ले जाते हुए तस्वीरे टॉल प्लाजा के पास लगी CCTV कैमरे में कैद हो गई । जहां पुलिस ने ट्रक लूट का मामला दर्ज कर छान बीन कर रही है।

CCTV फुटेज के आधार पर ट्रक की बरामदगी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है। बताया जाता है कि बीते देर रात ट्रक चालक सुजीत कुमार खुशरूपुर से ट्रक पर सरिया लादकर हाजीपुर के लालगंज के लिए चला था। इसी दौरान गढ़ोचक के पुनपुन पुल के पास बोलेरो सवार हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक कर ट्रक रुकवाया और पिस्तौल का भय दिखाकर ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया।

Loading...