बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) बिहार में शरबाबन्दी को प्रभावी करने ख़ातिर ट्रेंड डॉग्स उतरे मैदान में, पटना में खोजी कुत्तों की छापेमारी

109

पटना Live डेस्क। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। लेकिन इस कि हक़ीक़त क्या है इससे अवाम भली भांति अवगत है। लेकिन सरकार द्वारा लगातार इस को प्रभावी बनाने की कवायद जारी है। इसी क्रम में राज्य सरकार के शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन करने के लिए पुलिस के साथ ही ट्रेंड डॉग्स को भी मैदान में उतार दिया है। दरअसल, होली को लेकर शराब कारोबारियों ने पीने पीलाने के शौकीनों को पूर्ति कर मोटा मुनाफा कमाने की योजना है। इसको लेकर शराब का स्टॉक करने वाले कारोबारियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने ट्रेंड डॉग्स को मैदान में उतार दिया है। इसकी पहली झलक पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के गंगा तट के पिरदमडीया और बुन्देल टोली इलाके में दबिश के दौरान दिखी जहाँ डॉग ने गंगा तट पर मौजूद घरों और झोपड़ियों में छापेमारी कर छिपा कर रखे गए सैकड़ो लीटर देशी शराब के स्टॉक को जब्त किया। जबकि छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी भागने में सफल रहे।

पुलिस की माने तो शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन करने के लिए स्वान दस्ता टीम की मदद ली गई है. जहाँ खोजी कुत्ते की मदद से झोपड़ीयो और झाड़ियों से शराब बरामद किया गया है। शराब कारोबारी गंगा पार से शराब बेचने और होली त्योहार में स्टॉक करने में लगे थे। शराब मामले में फरार कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी।

 

Comments are closed.