बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ना महापुरुष ना लौहपुरुष -नीतीश बने शौचालयपुरुष #ToiletChorNitish कर गया ट्रेंड

128

पटना Live डेस्क। बिहार में हुए शौचालय घोटाले के बाद सोशल मीडिया साइट्स पर नीतीश विरोधियों खास कर राजद से ताल्लुक रखने वाले और उनका समर्थन करने वालो ने हैशटैग ##ToiletChorNitish के तहत जबरदस्त मुहिम छेड़ रखी है। इस हैशटैग के जरिये लगातर ट्वीटर पर कमेंट्स किये जा रहे है। इसको आगे बढ़ाते हुए लालू यादव ने साधा नीतिश कुमार पर निशाना तो #ToiletChorNitish ट्रेंड करने लगा।
शौचालय घोटाले पर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर एक बार फिर हमला बोला है। लालू यादव ने #ToiletChorNitish हैशटैग के साथ एक के बाद एक ट्वीट किए जिसके बाद से ये रविवार को पूरे दिन ट्विटर पर ट्रेंड किया।लालू के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अपने नीतिश सरकार पर तंज कसते हुए कई ट्वीट किए।
शौचालय घोटाला सामने आया है। इसमें अलग-अलग एजेंसियों और एनजीओ की मिलीभगत से शौचालय निर्माण के 13.66 करोड़ रुपये की हेराफेरी की बात सामने आ रही है। इसी पर निशाना साधते हुए राजद अध्यक्ष ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा था, ‘तथाकथित चारा घोटाले में ई लोग बोलते थे, लालू चारा खा गए। अब शौचालय घोटाले में वो क्या बोलेंगे, नीतीश क्या खा गए? #ToiletScam’। लालू यादव ने रविवार के दिन भी ट्विटर पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अपना अभियान जारी रखा।
लालू ने बेटे तेजस्वी और बेटी मीसा के साथ मिलकर एक के बाद एक ट्वीट किए। लालू ने एक ट्वीट में लिखा, ‘


तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा,

लालू यादव की सांसद बेटी डॉ. मीसा भारती ने भई नीतिश कुमार पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने लिखा,

Comments are closed.