बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

कैमूर में वज्रपात का कहर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

261

पटना Live डेस्क। कोरोना और बाढ़ की वजह से बिहार के अधिकतर इलाके तबाह हैं और सब प्राकृतिक घटनाएं भी परेशानियां बढ़ा रही हैं। कैमूर के भगवानपुर थाना क्षेत्र के कसेर गांव में आज वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक एक ही परिवार के हैं। इस घटना में उसी परिवार की एक महिला बुरी तरह झुलस गई है। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने तीनों को सदर अस्पताल भभुआ ले गए, जहां दो लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। महिला का इलाज चल रहा है।
मृतकों की पहचान 55 वर्षीया कौशल्या देवी एवं 40 वर्षीय अशोक कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि कसेर गांव निवासी अशोक कुमार एवं उनके परिवार की दो महिलाएं बभनी पहाड़ के नीचे मड़ई का मचान बनाकर अपने खेत की रखवाली कर रहे थे। मौसम में आए बदलाव से तेज बारिश हुई एवं वज्रपात हुआ। वज्रपात उसी मचान पर गिर गया। इससे यह हादसा हुआ।
पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से मुहल्ले में मातम पसर गया है। महिला भी गंभीर रूप से झुलस गई है। उसका इलाज चल रहा है। परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।

Comments are closed.