बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- महज़ 24 घण्टे में तीसरी हत्या से कांप उठा बिहटा, बेख़ौफ़ अपराधियों ने मचाया कोहराम

कभी चावल मंडी के तौर पर विख्यात बिहटा अब लाशों की मंडी के तौर पर जाना जाने लगा है। ताबड़तोड़ हत्याओं लूट की वारदातों और रंगदारी खातिर धाय धाय और सुशासन पुलिस महज दावो और टीम बना दी गई है के जुमले से आगे नहीं बढ़ती प्रतीत हो रही है

878

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में अपराधियों का तांडव जारी है। पुलिस के खौफ से पूरी तरह बेख़ौफ़ अपराधियों ने बिहटा को ताबड़तोड़ हत्याओं लूट की वारदातों और रंगदारी खातिर धाय धाय की झड़ी लगा दी है।तो वही दूसरी तरफ सुशासन पुलिस महज दावो और टीम बना दी गई है के जुमले से आगे नहीं बढ़ती प्रतीत हो रही है।

पटना जिले का बिहटा किसी जमाने में चावल मंडी के तौर पर विख्यात अब लाशों की मंडी के तौर पर जाना जाने लगा है। बेहद तेजी से विकसित होता राजधानी पटना का यह पश्चिमी क्षेत्र अपराधियों के शिकंजे में घुटता नज़र आ रहा है। आए दिन होने वाले अपराधों से त्रस्त पब्लिक का सवाल है कि आखिर क्यों अपराधी के मन में पुलिस का डर और भय समाप्त हो चुका है?

बिहटा पुलिस शनिवार को।थाना क्षेत्र में एक ही दिन दो हत्यायों का अभी सुराग भी नहीं लगा पई थी कि देर रात बालू माफिया के गुर्गों ने एक हत्या कर पुलिस को सामने चुनौती खड़ी कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात बालू माफिया ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या की इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

यह घटना बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद बालू घाट की है।शनिवार की रात किसान ने जब अपनी जमीन से बालू का खनन कर रहे बालू माफियाओं को रोका तब बालू माफियाओं ने उसे उसी जगह पर गोलियों से भून डाला. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.मृतक की पहचान अमनाबाद निवासी बलम राय के पुत्र मुन्ना कुमार के रूप में हुई है।

सनद रहे की शुक्रवार की रात अपराधियों ने क्षेत्र में मुखिया पति समेत दो लोगों की हत्या कर दी थी।जानकारी अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल महुआ पाती के पास अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया पति को गोलियों से भून डाला, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। तो वहीं, थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में देर रात अपराधियों ने शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी। इधर, 24 घंटे में दो हत्याओं से नाराज स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

Comments are closed.