एक वायरल “मासूमियत” भरी तस्वीर ने जीता सबका दिल, सदी के महानायक समेत बॉलीवुड भी हुआ इन मासूमों पर लट्टू

पटना Live डेस्क। वर्त्तमान दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, पल भर में किसी भी अनजान को दुनिया भर में न केवल फेमस कर देता है बल्कि किसी को भी सेलिब्रिटी बना देता है। दरअसल,सोशल मीडिया में एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कुछ मासूम बच्चे ‘सेल्फी’ ले रहे हैं। खास बात यह है कि सेल्फी ले रहे मासूमों का पोज इनता शानदार है कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनके मुरीद हो गए हैं और उन्होंने इस फोटो को अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है।

चप्पल बना स्मार्ट फ़ोन तो वायरल हुई सेल्फी

                        सोशल मीडिया पर जिन 5 बच्चों की ‘सेल्फी’ लेते हुए फोटो वायरल हो रही है। उस फोटो की सबसे खास बात है कि बच्चे जिस चीज से सेल्फी क्लिक कर रहे हैं वो कोई स्मार्टफोन नहीं, बल्कि एक ‘चप्पल’ है। जी हां, बच्चों के इस अंदाज के लाखों लोग दीवाने हो गए हैं, कोई इसे फेसबुक में शेयर कर रहा है तो कोई इसे अपना स्टेटस बना रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बेताज बादशाह सुनील शेट्टी, बोमन ईरानी, अनुपम खेर ने भी इसे शेयर किया है। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी पूछा है कि क्या यह फोटो, फोटोशॉप से तैयार की गई है।

वैसे तो इस बात का पता नहीं चल सका है कि इस फोटो में दिख रहे बच्चे कौन हैं और किसने इनके फोटो खींची है, लेकिन जिस ने भी इन बच्चों की फोटो देखी वो इन पर बिना मोहित हुए नहीं रह पाया। यही कारण हो सकता है कि मशहूर भारतीय फोटोग्राफ अतुल कसबेकर ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मैं व्यक्तिगत तौर पर इनमें से हर बच्चे को कुछ देना चाहता हूं।’