बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग(Exclusive)- भोजपुर के आतंक कुख्यात अपराधी रंजीत चौधरी को एसटीएफ ने औरंगाबाद से किया गिरफ्तार

28

पटना Live डेस्क। लंबे दौर से पुलिस से आँखमिचौली खेल रहे भोजपुर का आतंक के तौर पर जाना जाने वाला कुख्यात अपराधी रंजीत चौधरी को एसटीएफ ने आखिर- कार औरंगाबाद जिले के एक गांव से उसके एक जान पहचान के मुखिया जिसका नाम पिंटू बताया जा रहा है के घर से दबोचा लिया है। गिरफ्तार रंजीत चौधरी को लेकर एसटीएफ की टीम पटना मुख्यालय के लिए निकल गई है। 

 

मूल रूप से भोजपुर जिले के उदवन्त नगर के बेलाउर गांव का कुख्यात रंजीत चौधरी पुलिस पकड़ से लंबे समय से बाहर था।कुख्यात रंजीत चौधरी को भोजपुर और पटना पुलिस लगातार ढूढ़ रही थी। कुख्यात रंजीत चौधरी उदवन्तनगर की मुखिया समेत करीब एक दर्जन हत्या के मामले में पुलिस तलाश रही है। भोजपुर में समय-समय पर घटनाओं को अंजाम देकर रंजीत चौधरी पुलिस को चुनौती खड़ा करता रहता था।


बताया जाता है कि महज मामूली बात को लेकर बेलाउर गांव के ही बुटन चौधरी के साथ रंजीत चौधरी की अदावत थी। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि इन दोनों के झगड़े में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग मौत के घाट उतारे जा चुके हैं। इन दोनों की अदावत में रंजीत चौधरी का भाई हेमंत चौधरी को भी मार दिया गया था। वहीं रंजीत चौधरी पर बुटन चौधरी को पकड़ कर पुलिस को देने का आरोप लगा था। दोनों के झगड़े के कारण पुलिस भी काफी परेशान है। पटना के एसएसपी मनु महाराज भी कुख्यात रंजीत को लगातार तलाश कर रहे थे।

Comments are closed.