बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -Lockdown के बीच पटना में अपराधियों का तांडव जारी,घर से बुलाकर शख्स को मारी ताबड़तोड़ कई गोलियां मौत

खेमनीचक में बाइक सवार 4 बदमाशों ने भू कारोबारी को मारी ताबड़तोड़ कई गोलियां, पुलिस ने 9 MM के 4 खोखे किए बरामद, मक़तूल का रहा है आपराधिक इतिहास

678

पटना Live डेस्क। बिहार में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार ने 15 मई तक लॉकडाउन लगा रखा है। लेकिन कोरोना काल में भी सूबे में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।हर दिन हत्या, अपहरण, चोरी और डकैती की घटनाएं सामने आ रही हैं बदमाश कानून की परवाह किए बिना हर दिन वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं। वही बात अगर राजधानी की करे तो पुलिस महज सुरक्षा के दावे ही करती नज़र आ रही है। वही, अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इसी क्रम में लॉकडाउन के दौरान पटना से एक ज़मीन कारोबारी की हत्या की खबर सामने आई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।जिसके बाद नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू की गई। लेकिन आरोपी गिरफ्त में नहीं आ सके।

खुरेजी की यह घटना पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक की है। सोमवार की देर शाम तकरीबन आठ बजे बकौल घरवालों के 2 लोग घर पर आए और सुनील को घर से बुलाकर ले गए थे। बुलाने आए युवकों ने कहा क राकेश भैया बुला रहे है। सुनील उनके साथ घर से यह कहते निकला कि आता हूँ। उनकी बाइक पर बैठकर चला गया।

घटना खेमनीचक आदर्श कॉलोनी रोड नंबर 3 की है। मृतक के परिजन खेमनीचक में किराए के मकान में रहता था।सुनील तो नही लौट पर उसको गोली मारने की खबर आई। अपराधियो ने सुनील के सिर में 3 गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अचानक हुई फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोगों के घटनास्थल पर पहुचे अपराधी कांड को अंजाम देकर बड़ी तेजी से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए थे। इस वारदात के बाद सूचना पाकर मौके पर स्थानीय रामकृष्ण नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटना स्थल से पुलिस ने 9 एमएम के चार खोखे बरामद किया है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए NMCH भेज दिया है। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है। लेकिन अभी तक वारदात का कारण नहीं पता चल सका है।

मक़तूल सुनील का रहा है आपराधिक इतिहास

सिर में कई गोलियां मारकर मौत के घाट उतारे गए शख्स की पहचान सुनील वर्मा निवासी खेमनीचक आदर्श कॉलोनी रोड नंबर 3 के तौर पर की गई है। जो ज़मीन कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है। वही शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को जानकरी मिली है कि मारा गया सुनील भी अपराधी प्रवृत्ति का था। जो पटना के अलग-अलग थाने से हत्या, लूट जैसे कई संगीन मामले में जेल भेजा गया था।

बाइक से आए थे क़ातिल

वही घटना के बाबत एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि 2 बाइक पर 4 बदमाश आए थे। 2 युवक आदर्श कॉलोनी रोड नंबर 3 स्थित सुनील के घर पहुचे और उसे दरवाजा खटखटा कर बुलाया। सुनील दोनों ही युवकों को पहचानता था तभी वो उनके साथ घर से आता हूँ कहकर निकल गया। दोनों युवकों से बातचीत करते सुनील आगे बढ़ा तो एक बाइक पर 2 लोग और आ गए।

चारों के साथ सुनील सड़क पर खड़ा होकर बातचीत करने लगा तभी अचानक एक युवक ने जो सुनील के पीछे खड़ा था कमर से पिस्टल निकाली और सिर में सटाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलिया लगते ही सुनील वही धराशायी हो गया और चारों अपराधी 2 बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

Comments are closed.