BiG News – 48 घण्टे में दूसरी बार फिर मिली तेजप्रताप यादव को “जान से मारने” की धमकी, व्हाट्सएप के ज़रिए दी गई धमकी

346

पटना Live डेस्क। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। दुबारे मिली धमकी के बाबत भी तेजप्रताप ने पटना पुलिस को अवगत करा दिया है। वही महज 48 घण्टो में दूसरी बार पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को मिली धमकी से पटना पुलिस भी सकते में है। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल सेल जिनके कंधे पर सूबे में वीआईपी सुरक्षा की जिम्मेदारी है सजगता से जांच में जुट गई है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी तेजप्रताप यादव समेत उनके निजी सहायक को धमकी दी गई थी। पढ़े

BiG News – तेजप्रताप यादव और उनके पीए को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज पुलिस जांच शुरू

48 घंटे में दूसरी बार मिली धमकी

लोकसभा चुनाव के सियासी घमासान के बीच राजद से बगावत कर कई लोगो को निशाने पर ले चुके तेजप्रताप वर्त्तमान में मीडिया की सुर्खियों में है। तेजप्रताप ने जहानाबाद और शिवहर से अपने उम्मीदवार खड़े करने की घोषणा की है और उन्होंने ये भी कहा कि सारण की सीट लालू की पारंपरिक सीट रही है। वे अपनी माता राबड़ी देवी से अनुरोध कर रहे हैं कि वे वहां से चुनाव लड़ें,ऐसा नहीं होने पर उन्होंने वहां से खुद को चुनाव मैदान में उतरने की बात कही।तो दूसरी तरफ मंगलवार को उन्होंने इसके लिए दो दिनों की मोहलत दी है और कहा है कि अगर मेरी बात नहीं मानी गई तो अब वो बड़ा फैसला ले सकते हैं। इससे पहले शुक्रवार को तेजप्रताप ने छात्र राजद के संरक्षक पद से भी इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया था। इस्तीफ़ा देने के बाद तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा- नादान हैं वो जो उन्हें नादान समझते हैं।

जारी इन तमाम सियासी उठापटक के बीच पटना के सचिवालय पुलिस थाने में मंगलवार शाम तेजप्रताप ने   एक एफआईआर दर्ज कराई। दर्ज एफआईआर के मुताबिक़ तेज प्रताप यादव और उनके पीए को फोन पर धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख़्स ने पहले गालियां दी और फिर गोली मारने की धमकी दी। मामले के बाबत पुलिस जांच रही है तभी अचानक गुरुवार की देर रात तेज़प्रताप यादव को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार तेजप्रताप को धमकी एक व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज के जरिए दी गई है।यह धमकी भी उसी नंबर के ज़रिए दी गई है जिस नंबर से पूर्व में फ़ोन कर धमकी दी गई थी।

फिर वही नंबर,फिर वही धमकी

तेजप्रताप यादव को दोनों ही बार धमकी एक ही नंबर 829280***7 से दी गई है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वही शख्स है जो उक्त नंबर को यूज कर रहा है। उक्त नंबर बंद है।  लेकिन धमकी देने वाला शातिर तकनीकी जानकर है और उक्त नंबर का प्रयोग व्हाट्सअप के जरिये करते हुए वो दाऊद नगर छात्र राजद के ग्रुप में जुड़ा हुआ है।

पुलिस को देख लूंगा 

पुनः मिली धमकी के बाबत तेजप्रताप को तब जानकारी मिली जब औरंगाबाद के दाऊद नगर छात्र राजद के अध्यक्ष ने ग्रुप में लिखे गए धमकी भरे संदेश को उन्हें फॉरवर्ड किया। धमकी देने वाले ने लिखा है कि “मुझे पुलिस से डर नहीं लगता है। पुलिस को देख लूंगा,लेकिन मुझे जो करना है,उसे हर हाल में करके रहूंगा।

सियासी घमासान के बीच महज 48 घण्टे में दूसरी बार तेजप्रताप को “जान से मारने” धमकी के बाद अब यह मामला बेहद गंभीर रुख अख़्तियार करता जान पड़ता है। फिलहाल लालू के बेटे तेजप्रताप को लगातार दूसरी बार मिल रही धमकी के पीछे कौन है इसका पता अब बिहार पुलिस को जल्द से जल्द लगाना ही होगा।

Loading...