BIG News – तेजप्रताप यादव ने बचपन की तस्वीर संग किया ट्वीट – जान से भी प्यारे छोटे भाई तेजस्वी को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

135

पटना Live डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे लाल और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज 30 साल के हो गए। इस अवसर पर बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बधाई दी है। अपने छोटे भाई के जन्मदिन पर ट्वीट करते हुुुुए तेजप्रताप ने लिखते है कि ” युवाओं के दिलों की धड़कन, गरीब एवं वंचित समाज के हक की आवाज बुलंद करने वाले जान से भी प्यारे छोटे भाई तेजस्वी को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 2020 के कुरुक्षेत्र में विजयी होकर बिहार की सेवा करो यही मेरी कामना है।”

बधाई संदेश के साथ तेजप्रताप यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, तस्वीर में दोनो भाई के पूर्व मुख्य्मंत्री व अपनी माँ राबड़ी देवी के साथ खड़े है।

विदित हो कि तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी को ‘अर्जुन’ बताते रहे हैं। उन्होंने कई मौकों पर कहा हैै कि वे तेजस्वी यादव को बिहार का अगला सीएम बनाने में जुटे हुए हैं। वही, तेजप्रताप यादव इस बार अपने अर्जुन को जन्मदिन की बधाई के साथ ही वर्ष 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव बाबत लिखा है कि मेरी कामना है कि  कुरुक्षेत्र में विजय होकर बिहार की सेवा करो।

उल्लेखनीय है की तेज प्रताप यादव भी ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन किसी न किसी विषय पर ट्वीट करते रहते हैं।

 

Loading...