बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – करिश्मा की राजद में एंट्री पर तेजप्रताप ने ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी लिखा-उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं

627

पटना Live डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव फिर एक बार नाराज़ हो गए है। दरअसल अपने ससुर चंद्रिका राय के बड़े भाई बिधान चंद्र राय की पुत्री डॉक्टर करिश्मा को राजद में शामिल किए जाने के बाद से लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव खासे नाराज हैं उन्होंने ट्वीट किया है ” हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है।”

दूसरी तरफ जानकार सूत्र बताते हैं कि डॉक्टर करिश्मा की राजद में इंट्री भी एक बहुत बड़े सियासी रणनीति के तहत हुई है।चंद्रिका राय परसा से राजद के विधायक हैं। उनकी पुत्री ऐश्वर्या व राजद सुप्रीमो के पुत्र तेज प्रताप यादव के बीच तलाक का केस चल रहा है। इस बीच लोकसभा चुनाव के समय चंद्रिका राय को राजद ने सारण से लोकसभा में टिकट भी डैमेज कंट्रोल करने के लिए दिया था। लेकिन सारण सीट चंद्रिका राय नही जीत पाए तो एक बार फिर दोनों परिवारों के बीच कई बार हाई वोल्टेज ड्रामा चला जो मीडिया की सुर्खियां बन गया।

मामला थाने तक पहुंचा इस बीच चंद्रिका राय सारण प्रमंडल में राजद के गले की हड्डी बन गए हैं। नीतीश कुमार से उनकी नजदीकी राजद को फूटी आंख नहीं सुहा रही है। राजद के रणनीतिकारों को लगता है कि यादव वोटरों के बीच चंद्रिका राय जाकर अपनी बेटी के नाम पर सहानुभूति लहर पैदा कर सकते हैं।

इसी रणनीति के काट के तौर पर उनके बड़े भाई बिधान चंद्र राय की पुत्री डॉक्टर करिश्मा को राजद में शामिल कराया गया है। जिन्हें परसा से टिकट दिया जा सकता है परसा पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय के परिवार की परंपरागत सीट है। यहां से 2बार जदयू के टिकट पर छोटेलाल जीतते रहे है।

Comments are closed.