बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-तेजप्रताप यादव का नया अवतार, हसनपुर में मिठाई दुकान में लगे जलेबी बनाने, देखिए

हसनपुर से जीते तेजप्रताप यादव क्षेत्र का दौरा कर रहे है,इसी बीच उनका जलेबी प्रेम फिर एक बार सामने आया है।

320

पटना Live डेस्क।राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का भक्तिभाव और वैराग में भी एक अलग अवतार दिखाई देता है दिखाई दिया है। अमूमन अपनी विभिन्न मुद्राओं में उनके अबतक कई रूप सामने आ चुके है। तेजप्रताप यादव कभी कृष्‍ण-कन्‍हैया बन बांसुरी बजाते हैं तो कभी भगवान शिव बनकर साधना करते दिखते हैं। एक बार साइकिल चलाते हुए वे पटना की सड़क पर गिर चुके हैं। शादी के तुरंत बाद पत्‍नी ऐश्‍वर्या को साइकिल से घुमाते हुए उनका रोमांटिक अंदाज भी चर्चा में रहा है।

तेजप्रताप अमूमन कोई भी काम अपने स्टाइल से करते है। मन किया तो कभी घुड़सवारी करते नज़र आते है। तो कभी बाइक चलाते सड़क पर निकल जाते है। तो कभी मकान की ईंट जोड़ते ऐसे तमाम कार्यों को करते हुए नए नए अंदाज में दिखते रहे हैं।

बसंत पंचमी पर भी तेज प्रताप सरस्वती पूजा करके लोगों के बीच चर्चा में आए थे। इस दौरान उनकी जलेबी बनाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

उन्होंने लोगों को तब हैरत में डाल दिया था जब हैंडपंप देख उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए और लोगों की भीड़ के सामने बाल्टियां भर-भर के नहाने लगे।उन्होंने कहा कि महुआ तो मेरा घर है सो शर्म कैसी। हालांकि, तेजप्रताप के विरोधियों ने इसे महज सियासी ड्रामा बताया था।वे फिल्‍मों में अभिनय भी कर चुके हैं।

             लेकिन इसबार तो तेजप्रताप ने अपने नए विधानसभा क्षेत्र समस्तीपुर के हसनपुर जहाँ से वो विगत दिनों जन प्रतिनिधि चुने गए है में पुनः एक बार अपने जलेबी प्रेम को लेकर सुर्खियों में आ गए है। दरअसल, जनता स्व मिलने जुलने के दौरान अचानक उनकी नज़र जलेबी बना रहे एक मिठाई दुकानदार पर पड़ी। फिर क्या था उनका जलेबी प्रेम जाग गया और फिर दुकान में पहुचकर उन्होंने सार्वजनिक रूप से जलेबी बनाने के अपने हुनर का खुल्ला प्रदर्शन किया है। देखिए 

Comments are closed.