बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – महुआ छोडेंगे तेजप्रताप सुरक्षित सीट की तलाश,बख्तियारपुर पर टिकी नज़र

जदयू राजद के एक मंच पर आने से महुआ में तेजप्रताप को जीत खातिर नही करनी पड़ी थी मशक्कत पर बदले हालात में जोरदार चुनौती मिलने से तेजप्रताप चाहते है सुरक्षित सीट

592

पटना Live डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव वर्त्तमान में वैशाली के महुआ से विधायक है। लेकिन विधान परिषद खातिर उनका नाम उछाले जाने के बाद पार्टी सूत्रों ने बताया कि तेजप्रताप ने विधान परिषद जाने को लेकर पिता लालू प्रसाद से बात की थी।इसपर लालू यादव ने तेजप्रताप को कहा था कि बख्तियापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ो या बैक डोर से विधान परिषद चले जाओ। इन दोनों आॅप्शन में से कोई एक चुन लो। इस पर तेजप्रताप ने पिता से बख्तियारपुर सीट से चुनाव लड़ने की बात कही। तेजप्रताप ने लालू से कहा कि वे विधान परिषद नहीं जाएंगे और चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर रहे हैं।

विदित हो की अभी तेजप्रताप यादव वैशाली के महुआ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे है। पिछली बार जदयू-राजद के साथ थी और ऐसे में तेजप्रताप को जीत के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी थी। लेकिन, इस बार स्थिति उलट है और यहां पर तेजप्रताप को कड़ी टक्कर मिल सकती है। यही वजह है कि तेजप्रताप सुरक्षित सीट की तलाश में जुटे हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान भी तेजप्रताप का नाम सामने आया था, लेकिन पार्टी ने राजपूत वोट बैंक को साधने के लिए एडी सिंह को उच्च सदन में भेजा दिया।

वर्तमान में बख्तियारपुर से भाजपा के रणविजय सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया बख्तियापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। अब देेेखना दिलचस्प होगा कि तेजप्रताप की कवायद का क्या सियासी असर पड़ता है।

Comments are closed.