बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बडी ख़बर – तेजप्रताप यादव ने स्वास्थ्य मंत्री को बताया अमंगल पांडेय, पहले हेल्थ मिनिस्टर ने कसा था तंज – वाटर पार्क और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूँ मैं

146

पटना Live डेस्क। सूबे के सियासत में महागठबंधन सरकार के गिरने और नीतीश कुमार के भाजपा के संग मिलकर सरकार बनाने के बाद से भाजपा और राजद में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। भाजपा नेता सह सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बुधवार को राजद नेता सह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ मैं वाटर पार्क और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूँ।इस पर पूर्व स्वस्थ्य मंत्री  तेजप्रताप यादव ने पलट वार करते हुए कहा कि हाँ ठीक कहा आपने, बिहार की खूबसूरती को नकार दिया आपने.. शायद इसीलिये हिमाचल की सैर कर रहे हैं। वाटर पार्क में घूमने वाला और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूँ।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को आईजीआईएमएस में बने नए इमरजेंसी का उद्घाटन करते वक्त स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने इस दौरान उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ा।मंगल पांडेय ने तेजप्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं वाटर पार्क में घूमने वाला और बंसी बजाने वाला मंत्री नहीं हूं।गरीबों की मुसीबत समझता हूं, उनके दुःख सुख में खड़ा रहता हूँ। साथ ही उन्होंने कहा कि, विपक्ष के नेता एसी के कमरों में बैठकर बयानबाजी करते हैं।उन्हें अस्पतालों में भी घूमना चाहिए, जहां दवाएं और सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं।

तेजप्रताप का पलटवार

मंगल पांडेय के तंज के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने इसपर पलटवार करते हुए गुरूवार को ट्वीट किया।अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि हाँ ठीक कहा आपने, बिहार की खूबसूरती को नकार दिया आपनेशायद इसीलिये हिमाचल की सैर कर रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का एक फोटो ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि’ हिमाचल घूमने वाले मंत्री हैं आप श्री श्री अमंगल पाण्डेय जी’।सोशल मीडिया पर इसपर कई प्रकार की टिप्पणी आ रहे हैं।

 

Comments are closed.