BIG News – ऐश्वर्या को जल्द घर लाने की खबर का तेजप्रताप यादव ने किया जोरदार खंडन, कहा निजी फायदे ख़ातिर कुछ लोग ग़लत बयानबाजी कर रहे है …

251

पटना Live डेस्क। गर्म थपेड़ो से झुलसती धरती और लोकसभा चुनाव में अपनी गोटी लाल करने के कवायद में बयान रूपी शब्दों के ज़रिए आग उगलते नेताओं ने सूबे के सियासी परिदृश्य को भी धधका रखा है। वही दूसरी तरफ लालू कुनबे में भी जंग जारी है। एक ओर जहाँ राजद सुप्रीमो के दोनो बेटे की आपसी जंग किसी से छुपी नहीं हैं। तो वही दूसरा तरफ बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी एश्वर्या का तलाक प्रकरण भी कानूनी प्रक्रिया में है। इसी बीच गुरुवार को अचानक सारण सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी और तेजप्रताप  के ससुर चंद्रिका राय ने दोनों के रिश्ते पर बड़ा बयान दिया है। जिससे लगा कि जल्द ही तेजप्रताप और एश्वर्या का रिश्ता ठीक हो सकता हैं। फिर क्या था ये मीडिया की सुर्खियों में तब्दील हो गई और ताबड़तोड़ खबरिया माध्यमो में ऐश्वर्या और तेजप्रताप के पुनर्मिलन की कहानियों का अंबार लग गया, लेकिन अब तेजप्रताप यादव ने इन तमाम खबरो पर विराम लगाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल से इन तमाम खबरो पर   ही सवाल उठाते हुए लिखा है कि …

मीडिया में जो भी खबर चलाया जा रहा है वह बिलकुल बेबुनियाद और फेक है। मेरा फैसला अडिग है। चुनावी लाभ के लिए राजद सारण प्रत्याशी द्वारा गलत बयान दिया जा रहा है। अपने फायदे के लिए ये लोग मीडिया में गलत बयान दे रहे हैं। मैं इनके बयान का पूर्ण रूप से खंडन करता हूँ।

दरअसल, बुधवार को तेजस्वी यादव सारण में चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने सारण पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के अंदाज में नजर आए। तेजस्वी की चुनावी सभा में भीड़ भी जबरदस्त थी।

इस दौरान चंद्रिका राय ने कहा कि चुनाव में परिवारिक विवाद का कोई असर नहीं है। उन्होंने कहा,’आप देख सकते हैं कि जनसमूह को कोई फर्क नहीं पड़ा है। पारिवारिक विवाद होते रहते हैं। ऐसे विवाद किसी के परिवार में भी हो सकते हैं। इसका असर जनता पर नहीं पड़ता है। जनता हमेशा मुद्दों पर विचारधारा पर तय करती है।इसके बाद अपना वोट देती है और सरकार चुनती है। इस दौरान चंद्रिका राय ने यह भी कहा,’मैं उम्मीद जरूर करता हूं कि तेजप्रताप वाला मामला जल्द सुलझ जाएगा।

इसी बयान के मद्देनजर कुछ मीडिया हाउस और कुछ वेब पोर्टल ने गुरुवार को अचानक ऐश्वया तेजप्रताप के बीच जारी मतभेद के जल्द खत्म होने के कयास लगाते हुए ताबड़तोड़ खबरे प्रसारित करनी शुरू कर दी। न केवल खबरे प्रसारित करने लगे बल्कि कई तो वो तारीख तक बताने के दावे करने लगे जब ऐश्वर्या को तेजप्रताप घर लाएंगे। मीडिया में जारी खबरे के बाबत जानकारी मिलते ही तेजप्रताप ने जहानाबाद से पटना लौटते ही ट्वीट कर अपना पक्ष रखा और तमाम कायसो पर विराम लगा दिया है।

आपको बता दें कि पिछले साल मई में ही चंद्रिका राय ने अपनी बेटी ऐश्वर्या की शादी काफी धूमधाम से लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से की थी। लेकिन दोनों के रिश्तें में कुछ समय बाद ही तनाव देखने को मिला। और एक दिन अचानक तेजप्रताप ने कोर्ट पहुंच कर एश्वर्या से तलाक का केस दर्ज किया। इस दौरान तेजप्रताप ने कई आरोप अपनी पत्नी पर लगाए।

तेजप्रताप ने यह भी आरोप लगाया कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के लिए लोकसभा का टिकट चाहती थी, जिसकी वजह से हमारे रिश्ते बिगड़े। लेकिन बेटे के आरोप के बावजूद लालू प्रसाद यादव ने अपने समधी को सारण से टिकट दिया है। जिसके चलते तेजप्रताप पार्टी से नाराज चल रहे थे। नाराजगी के चलते उन्होंने अपने ही ससुर के खिलाफ प्रचार करने की बात कही थी। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ।

Loading...