बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजप्रताप के सड़क वाले पोस्टर से गायब हैं तजस्वी,पर सोशल मीडिया पर दिखे साथ

427

पटना Live डेस्क। बिहार की राजनीति में इन दिनों पोस्टर हीरो है। खास कर बात अगर RJD की करें तो अंदरखाने अलग ही विवाद चल रहा है। जो पोस्टरों के माध्यम से आए दिनों देखने को मिलता रहता है। आज जन्माष्टमी है। इस अवसर पर राजधानी पटना के चौक चौराहे बधाई वाले पोस्टरों से पटे हुए हैं। ऐसे में जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देने के लिए तेजप्रताप यादव के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए। ये पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गए क्योंकि इसमें नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गायब हैं। पोस्टर में तेजप्रताप यादव की बड़ी-सी तस्वीर के साथ लालू प्रसाद यादव और राबरी देवी की छोटी तस्वीरें लगाई गई हैं, लेकिन तेजस्वी यादव कहीं नही दिख रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर जब इस पोस्टर को लेकर बिहार के पॉलिटिकल कॉरिडोर्स में चर्चा शुरू हुई तो एक और तस्वीर सामने आई। तेजप्रताप यादव के सोशल मीडिया अकाउंट पर इसी पोस्टर को फिर सांझा किया गया। लेकिन यहां तेजस्वी यादव भी दिख रहे थे।

राजद के भीतर चल रहे इस अंदरूनी विवाद का असर सबों ने कुछ दिनों पहले भी देखा था। लेकिन इस पोस्टर विवाद का आशय अब भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। आखिर तेजप्रताप यादव के पोस्टर से तेजस्वी सड़कों पर गायब रहे फिर अचानक सोशल मीडिया पर कैसे प्रकट हुए?

Comments are closed.