बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजस्वी ने पटना के मेदांता अस्पताल में लिया स्पूतनिक का दूसरा डोज

50

पटना Live डेस्क। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया। पटना के मेदांता अस्पताल जाकर उन्होंने दूसरा टीका लिया। कोरोना की रूसी वैक्सीन स्पूतनिक का टीका लिया है। इसी महीने तेजप्रताप यादव ने भी वैक्सीन का दूसरा डोज लिया था। दोनों भाईयों ने पहला डोज साथ में लिया था। लेकिन दूसरा डोज दोनों ने अलग-अलग तारीख में लिया।
उधर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी दिल्ली में कोरोना टीका का पहला डोज ले लिया है। लालू यादव भारतीय वैक्सीन कोविशिल्ड का टीका लिया है। इसको लेकर भी सियासी गलियारे में चुटकी लिया जाने लगा। किसी ने कहा कि लालू यादव को देशी वैक्सीन पर विश्वास है तो उनके दोनों बेटों को विदेशी वैक्सीन पर भरोसा है।

वैक्सीन का पहला डोज लेने के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि अन्य राजनीतिक दल के लोगों का कहना है कि तेजस्वी को देसी नहीं बल्कि विदेशी वैक्सीन पर भरोसा है। इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा था कि रूसी वैक्सीन को भी भारत सरकार ने परमिशन दिया है। ऐसे में टीका के साथ भेदभाव करना ठीक नहीं है।

तेजस्वी ने लोगों से भी टीका लेने की अपील करते हुए अपने पार्टी नेताओं को निर्देश दिया कि आप लोग क्षेत्र में जाए और लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित करे। ज्यादा से ज्यादा लोग टीका ले, इसके लिए प्रयास करने की जरूरत है। ताकि कोरोना को हराया जा सके।

Comments are closed.