बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तारापुर और कुशेश्वर स्थान में CM नीतीश की चुनावी सभा को लेकर तेजस्वी ने कसा तंज

169

पटना Live डेस्क। बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में अब सिर्फ पांच ही दिन शेष हैं। 30 अक्टूबर को होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। सीएम नीतीश कुमार अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं। बता दें की मंगलवार को भी मुख्यमंत्री की दोनों विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं हैं। जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में सीएम नीतीश किस मुंह से प्रचार करने जा रहे हैं। जनता को क्या जवाब देंगे।


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि निती आयोग के अनुसार बिहार स्वास्थ्य विभाग में सबसे पिछला राज्य रहा है। उपचुनाव इसलिए हो रहा है कि बिहार सरकार अपने MLA का इलाज तक नहीं कराया। कोरोना काल में दोनों की मौत हो गयी। कोरोना काल में सरकारी अस्पतालों में कोई व्यवस्था नहीं था। इस वजह से सभी विधायक प्राइवेट अस्पतालों में थे। मेवालाल चौधरी पटना के प्राइवेट अस्पताल में भपर्ती रहें। शशिभूषण हजारी दिल्ली चले गए।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कुशेश्वरस्थान की सड़कों की हाल बेहाल है। विकास दूर-दूर तक नजर नहीं आ रही है। जनता ने आर्शीवाद और भरोसा जताया, लेकिन तारापुर और कुशेश्वरस्थान तक विकास नहीं पहुंचा। स्थिति बहुत खराब है। पिछले चुनाव में NDA का घोषणा था कि 19 लाख युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन अब तक पुरा नहीं हुआ। किस मुह से जनता के बीच जाकर वोट मांगेंगे। हमलोग पंचायत और गांव घुमे हैं, लोग परेशान है, नीतीश सरकार से लोग उब चुके हैं। हमे पुरा विश्वास है कि दोनों सीटों पर आरजेडी की जीत होगी। हमलोग प्रचार करे जाते है तो ग्रामीण आते है और अपनी समस्या सुनाते हैं।

Comments are closed.