बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजस्वी ने दिए संकेत, इस दिन बिहार आएंगे लालू यादव

490

पटना Live डेस्क। लंबे अर्से के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव बिहार आने वाले हैं।जी हां इसके संकेत मिल गए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लालू यादव के बिहार आने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि अब लालू जी पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गए हैं।

दरअसल चिराग पासवान अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान की पहली बरसी में शामिल होने के लिए तेजस्वी को निमंत्रण देने राबड़ी आवास गए थे। तेजस्वी और चिराग पासवान में करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच कई तरह की बातें हुई। दोनों साथ में आवास से बाहर निकलें, और मीडियो से अपने और अपने परिवार के रिश्ते के बारे में बताया।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान द्वारा निमंत्रण मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि  2010 के चुनाव में स्वर्गीय रामविलास पासवान जी के साथ हमने चुनाव कैम्पेन किया था। उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला था। आज वो हम लोगों के बीच नहीं है। लेकिन हम दोनों के पारिवारिक रिश्ते बहुत पुराने है।

तेजस्वी ने आगे कहा कि चिराग दिल्ली जाकर लालू प्रसाद से मिलने की बात कह रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आरजेडी सुप्रीमो अपने मित्र स्वर्गीय रामविलास पासवान के पहली बरसी में शामिल हो सकते हैं। क्योंकि अब वो पहले से ज्यादा बेहतर है। तेजस्वी के इसी संकेत के आधार पर कहा जा रहा है कि लालू यादव 12 सितंबर को पटना आ सकते हैं। तेजस्वी के संकेत से लालू समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है।

Comments are closed.