बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेजप्रताप यादव की अचानक बिगड़ी तबीयत, सगुना मोड़ स्थित अस्पताल में भर्ती

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तबीयत आज फिर बिगड़ी,निजी क्लीनिक में भर्ती तेज प्रताप डॉक्टरों कर रहे जांच, तेज प्रताप यादव को पेट दर्द और चक्कर आने पर बिगड़ी तबीयत

949

पटना Live डेस्क।  बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गयी। पेट में दर्द की शिकायत पर उन्हें आनन फानन में सगुना मोड़ स्थित अस्पतलाय ले जाया गया। डॉक्टर विमल कुमार के अस्पताल में तेजप्रताप यादव की जांच हो रही है। पेट में दर्द की शिकायत पर डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। पेट की तकलीफ के कारण अल्ट्रांसाउंड कराया गया।

जांच के बाद डॉक्टरों ने तेजप्रताप यादव को आराम करने की सलाह दी है।साथ ही कुछ दवा प्रेसक्राइब किया गया है। मंहगाई के खिलाफ आरजेडी के हल्ला बोल कार्यक्रम को तेजप्रताप यादव हरी झंड़ी दिखाने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे।वहीं से उनके पेट में दर्द महसूस हुआ।इसके बाद उन्हें सगुना मोड़ स्थित अस्पताल ले जाया गया।

 इसके पहले 7 जुलाई को भी अचानक तबीयत खराब हो गयी थी। तेज बुखार के साथ बदन दर्द की शिकायत पर डॉक्टरों की एक टीम उनका स्वास्थ्य जांच करने आवास पहुंची थी। तेजप्रताप यादव की तबीयत खराब होने की शिकायत मिलने पर उनसे मिलने तेजस्वी पहुंचे थे। चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया था कि तेज प्रताप ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन ली है, जिसके चलते उन्हें सामान्य लक्षण दिखायी दिया।

यहां तक की 7 जुलाई को तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद किसी इमरजेंसी के हालात से निपटने के लिए एंबुलेंस भी बुला लिया गया था। बता दें कि अभी हाल ही में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने स्पूतनिक वैक्सीन लगवाई थी।

पहले भी बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि आरजेडी स्थापना दिवस के एक दिन बाद छह जुलाई को भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिलने के बाद उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव उनके आवास पर पहुंचे थे. जहां उनके फैमिली डॉक्टर को उनके इलाज के लिए बुलाया गया था. हालांकि कुछ समय बाद उनकी तबीयत में सुधार हो गया था.

वैक्सीन का था असर

छह तरीख को जब उनकी तबीयत खराब हुई उस दौरान एहतियातन एंबुलेंस को मौके पर बुला लिया गया था. ताकि जरूरत पड़ने पर उसका इस्तेमाल हो सके. हालांकि कुछ देर बाद वह ठीक हो गए. इस पर उनके डॉक्टर ने कहा था कि तेजप्रताप को वैक्सीन लेने के बाद बदन दर्द महसूस हुआ था.

Comments are closed.