बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

RJD के खिलाफ कुशेश्वर स्थान और तारापुर में तेजप्रताप करेंगे प्रचार

180

पटना Live डेस्क। आरजेडी ने कांग्रेस की टेंशन इन दिनों बढ़ा दी है। लेकिन आरजेडी की टेंशन लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ही बढ़ा दी है। खासकर मुंगेर के तारापुर में तो उनके ही संगठन के नेता मैदान में उतर गए हैं, जबकि कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट पर वे कांग्रेस की ओर से प्रचार करेंगे। उनके प्रचार करने का दावा कांग्रेस प्रत्याशी डॉ अतिरेक के पिता अशोक राम ने की है। इससे आरजेडी खेमे में अंदरुनी हलचल मचा दी है।

दरअसल, तारापुर सीट से संजय कुमार उर्फ संजय यादव ने अंतिम दिन कलउ शुक्रवार को नामांकन किया। उनके नामांकन की चर्चा तो पिछले सप्ताह से शुरू हो गई थी। असली टेंशन की वजह यह है कि संजय यादव छात्र जनशक्ति परिषद के प्रमंडलीय पदाधिकारी हैं। छात्र जनशक्ति परिषद का गठन तेजप्रताप यादव ने पिछले माह किया था। संजय यादव असरगंज इलाके के माछिडीह निवासी हैं। वे पहले आरजेडी में ही थे, बाद में कांग्रेस में चले गए थे। इतना ही नहीं, वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव भी लड़ चुके थे। जबकि तारापुर से आरजेडी ने इस बार ननयादव कैंडिडेट के रूप में अरुण साह को प्रत्याशी बनाया है।

अब बताया जा रहा है कि आरजेडी व घर से इन दिनों अलग-थलग पड़े तेजप्रताप यादव तारापुर में अपने संगठन से जुड़े निर्दलीय प्रत्याशी संजय यादव का चुनाव प्रचार करेंगे। इसे लेकर तेजप्रताप की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है। लेकिन सूत्रों का मानना है कि तेजप्रताप यादव प्रोग्राम जल्द ही तय हो जाएगा। तेजप्रताप यादव आरजेडी के स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल भी नहीं हैं, इसलिए उनके पास प्रचार करने के लिए समय ही समय है। बता दें कि कल ही उन्होंने लिस्ट में नाम नहीं रहने को लेकर बिना नाम लिये तेजस्वी यादव पर कमेंट भी किया था। संजय यादव ने भी कह दिया है कि निर्दलीय प्रत्याशी जरूर हूं, लेकिन छात्र जनशक्ति परिषद की शक्ति हमारे साथ है। हमने अपने नेता तेजप्रताप के निर्देश पर तारापुर से नामांकन किया है।

Comments are closed.