बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

लालू यादव के साथ चुनाव प्रचार में शामिल नहीं होने पर भड़के तेज प्रताप, इनपर लगा दिया गंभीर आरोप

121

पटना Live डेस्क। बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी लंबे समय बाद किसी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। ऐसे में लालू यादव के चुनाव प्रचार में निकलते ही तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने जगदानंद सिंह पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगा दिया है।


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के चुनाव प्रचार में निकलने के बाद तेज प्रताप यादव ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने भगवान श्री कृष्ण की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा है कि ‘एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया!। बता दें कि जगदानंद सिंह और तेज प्रताप के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लालू यादव के पटना पहुंचने पर भी तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मुझे अपने पिता से नहीं मिलने दिया और गेट के बाहर से ही भगा दिया था।
बतातें चलें कि बिहार विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर आज मुंगेर और कुशेश्वरस्थान में लालू प्रसाद यादव की चुनावी सभा होनी है। इस दौरान उनके साथ नेता विपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूदा हैं हालांकि तेज प्रताप साथ में नहीं है। जिस पर तेज प्रताप ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर अपना गुस्सा निकाला है। आज बिहार विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है।

Comments are closed.