Super Exclusive (वीडियो) शिक्षक को छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए रंगेहाथ पकड़ पब्लिक ने पिटाई कर पोती कालिख

34

पटना Live डेस्क। सूबे में एक शिक्षक की घिनौनी करतुत से एक बार फिर आमआदमी का गुस्सा हरकत फूट पड़ा और लोगो ने शिक्षक की स्कूल में ही जमकर पिटाई कर दी। सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक शिक्षक मोहम्द लुकमान अली को छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया है। सूत्र के अनुसार शिक्षक लुकमान बाबा राम रहीम के तरह लोगों को झाड़ फूक भी करता था।
मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने  शिक्षक लुकमान को छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। गुस्साये लोगों ने शिक्षक को न केवल जमकर पीटा बल्कि उसके चेहरे पर कालिख पोत कर उसका जुलूस निकाल कर घुमाया। मामला जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के कन्या विद्यालय सेवाश्रम पटोरी का है। लोगों के मुताबिक स्कूल का शिक्षक लुकमान अली मौका देख कर स्कूल में ही आठवीं में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा से छेड़खानी कर रहा था।छात्रा ने स्कूल के अन्य शिक्षक के साथ ग्रामीणों को भी इसकी जानकारी दी।


आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर धुनाई की और कालिख पोत दिया।मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के चंगुल से आरोपी को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी है। घटना के बाद से आक्रोशित लोग शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Loading...