BIG न्यूज़- Begusarai में टीम ‘मनु महाराज’ ने बरपाया बहियार में कहर, कुख्यात सुमन्ता साथियों धर्मा और बलिराम संग हुआ ढेर

106

#मारा गए धर्मा यादव विगत कुछ महिनो से मैदा शाहपुर में ही अपने मामा के घर रह रहा था। इसने 2 शादियां कर रखी थी। पिछले दिनों एक समारोह में इसकी जबरदस्त पिटाई भी हुई थी जिसमे इसका सिर फट गया था। तब से धर्मा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धबौली स्थित अपने घर को छोड़ शाहपुर में रह रहा था।

#वही मारे गए बलराम सहनी की जामा तलाशी में कलकत्ता यानी वेस्ट बंगाल से बना आधार कार्ड मिला है। जरायम की दुनिया मे इसकी खास वकत नही थी। छिनैती, चोरी और मारपीट जैसे अपराध के रहे है रिकार्ड।

#वही तीसरे अपराधी की पहचान सर्वोदय नगर निवासी सुमंत कुमार सिंह उर्फ सुमंता के तौर पर की गई है।

पटना Live डेस्क। पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मैदा शाहपुर बहियार में दर्जनों अपराधी किसी बड़ी घटना अंजाम देने के लिए एक जगह इकट्ठा हुए हैं। तब पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम को अपराधियों की टोह और गिरफ्तारी ख़ातिर चिन्हित स्थान ख़ातिर रवाना हुई।

पुलिस टीम लगभग 4 बजकर 15 मिनट पर मैदा शाहपुर पहुची और बहियार की नाकेबंदी शुरू कर दी। बडी सख्या में पुलिस बल को देख तमाशबीन ग्रमीण भी जमा हो गये। फिर पुलिस ने भीड़ को तकरीबन 500 मीटर पहले ही रोक दिया। इसी बीच पुलिस की सख्त होती घेराबन्दी देखे तथाकथित रूप से बगीचे से एक फायर हुआ फिर क्या था तकरीबन 4 बजकर 22 मिनट पर पुलिस वालों ने भी फ़ायरिग शुरू कर दी। चुकी फ़ायरींग की आवाज से पूरा इलाका थर्रा उठा। लगभग 25 मिनट तक फ़ायरींग कि आवाजे आती रही और जब फ़ायरींग रुकी तो तीन कुख्यात अपराधी के मारें जा चुके थे।

बकौल पुलिस कप्तान के मारे गए अपरधियों में जिलें का आतंक कुख्यात सर्वोदय नगर निवासी सुमंत कुमार सिंह उर्फ सुमंता, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धबौली निवासी धर्मा यादव और बलराम सहनी शमिल है। वही मारें गये अपराधी से एक कार्बाइन, एक देसी ओटोमेटिक पिस्टल,एक देशी कट्टा बरामद भी किया गया।पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार भी मौके पर पहुंच कर गांव की घेराबंदी शुरू कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मुंगेर डीआईजी मनु महाराज ने अपराधी से मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद खुद घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

Loading...