बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BIG News-“हमारा प्रदेश हमारी जिम्मेदारी” के मूलमन्त्र वाले #TeamAbhimanyu ने पेश की मिसाल “आइसोलेशन वार्ड” खातिर सरकार को होटल देने की पेशकश

63

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। विश्व की 780 करोड़ आबादी खातिर खौफ़ का दूसरा नाम बन चुके Corona Virus का कहर मानव इतिहास के सबसे बड़े महामारी की शक्ल लगभग अख़्तियार कर चुका है। Covid-19 के असर से भारत भी अछूता नही है। वही अगर बात बिहार की करे तो राज्य सरकार के द्वारा तमाम उपायों और एहतियातन उठाये जा रहे कदमो के बीच एक नजीर पेश करते हुए “टीम अभिमन्यु” ने “हमारा प्रदेश हमारी जिम्मेदारी” के अपने मूल उद्देश्य को नया आयाम देते हुए सेवा भाव और आम आदमी खातिर बिहार सरकार को “आइसोलेशन वार्ड” के तौर पर इस्तेमाल करने खातिर अपने संगठन की ओर से निजी होटल देने की पेशकश की है।

उल्लेखनीय है कि #टीमअभिमन्यु पूर्व केंद्रीय मंत्री सह पाटलिपुत्र के बेहद लोकप्रिय सांसद रामकृपाल यादव के छोटे सुपुत्र अभिमन्यु यादव के नेतृत्व वाला युवाओं का एक संगठन है जो समाज के गरीब,पीड़ित, निःसहाय और समाज के आखरी पायदान पर खड़े शख्स के हकोहुकु और उनकी हर तरह से मदद के लिए हमेशा निःस्वार्थ भाव से प्रयासरत रहता है। सूबे के युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय अभिमन्यु के सेवाभाव और सहृदयता ने उन्हें न केवल युवाओं का रोलमॉडल बना दिया है बल्कि इस युवा संगठन को वृहद विस्तार दिया है। टीम के सदस्य लगभग हर जिले में मौजूद हैं और जरुरतमंदों की मदद को हमेशा तैयार मिलते हैं।

 

- Advertisement -

Comments are closed.