राजद सांसद तस्लीममुद्दीन ने लालू के बड़े बेटे को बताया फालतू तो नीतीश को आदतन धोखेबाज कहा

60

पटना Live डेस्क। महागठबन्धन के छोड़कर एनडीए के साथ सरकार बनाने के बाद नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के अररिया से सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार और मोदी का डीएनए एक ही है। ये गठबंधन ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार कभी किसी के प्रति वफादार नहीं हुए हैं।

साथ ही तस्लीमुद्दीन ने लालू के बड़े बेटे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव का एक बेटा फालतू है और जो अच्‍छा लड़का है, उसको सुशील मोदी ने फंसा दिया है। तसलीमुद्दीन ने नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़कर चले जाने और फिर से भाजपा के साथ गठबंधन कर नयी सरकार बनाने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि धोखा देना नीतीश कुमार की पुरानी आदत है। नीतीश कभी किसी के प्रति आज तक वफादार नहीं हुए हैं और वे पुराने धोखेबाज हैं। जिस पत्तल में खाते हैं, उसे में छेद करते हैं।तसलीमुद्दीन ने आगे कहा कि हमले लालू यादव को पहले ही समझाया था कि नीतीश कुमार से सावधान रहे,लेकिन उन्‍हें समझ में नहीं आया। उन्होंने कहा कि हम दरबारी तो हैं नहीं, कि सुबह-शाम एक ही बात बोलते रहेंगे।
उल्लेखनीय है की नीतीश कुमार द्वारा इस्‍तीफा देने के बाद फिर से एनडीए में शामिल होकर बिहार में सरकार बनाने से राजद के नेताओं कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश और गुस्सा है।इसी कड़ी में तसलीमुद्दीन नेे नीतीश कुमार के साथ-साथ भाजपा पर हमला बोला है।साथ ही राजद सुप्रीमो के फैसले पर भी सवाल उठाया है।

Loading...