बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

नीतीश कुमार के PM मैटेरियल होने के सवाल पर सुशील मोदी ने दिया घुमा कर जवाब

166

पटना Live डेस्क। नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं या नहीं, इस बता को लेकर बिहार में सियासत तेज हैं। नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल कहे जाने और इसे लेकर जेडीयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में प्रस्ताव पास होने के बाद से ही इस पर सत्ता पक्ष और विपक्ष अपने-अपने अंदाज में जवाब दे रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वर्षों तक उपमुख्यमंत्री के रूप में साथ रहे सुशील मोदी ने आज मंगलवार को कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।
दरअसल, बीजेपी के कद्दावर नेता व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी आज पटना में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे। इसमें नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल कहे जाने पर पत्रकारों ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को घेरा। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं। इसी पर उन्होंने दो टूक कहा कि इस बारे में मैं कोई टीका टिप्पणी नहीं कर सकता हूं।
गौरतलब है कि सबसे पहले जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल कहा था। इसके बाद से ही इसे लेकर हलचल तेज हो गई। लेकिन जब इसका प्रस्ताव जेडीयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पास हो गया तो उन्होंने कल सोमवार को फिर कहा कि नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण हैं और मैं यह बात किसी को चिढ़ाने के लिए नहीं बोल रहा हूं। इसके बाद भी यदि कोई इन बातों से चिढ़ता है तो चिढ़े, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि सुशील मोदी की तरह बीजेपी के अन्य नेता चुप्पी साधते हैं या अपना मुंह खोलते हैं।

Comments are closed.