Super Exclusive (Live वीडियो) देखिये कैसे पटना में गांधी सेतु से युवक ने लगाई मौत की छलांग और फिर गंगा की उफ़नती लहरे उसे निगल गई

1740

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी                 पटना Live डेस्क। राजधानी पटना को उत्तर बिहार से जोड़ने वाला महात्मा गांधी सेतु से महज दो दिनों के अंतराल पर फिर एक युवक ने मौत की छलांग लगा दी। गुरुवार दोपहर सैकड़ो लोगो के सामने युवक द्वारा उफ़नती गंगा में लगाई गई मौत की छलांग को घाट पर मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल फ़ोन में कैद कर लिया।
वही,घटना की जानकारी मिलते ही आलमगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश की लेकिन नतीजा सिफर रहा। उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले भी एक युवक ने स्कॉर्पियो समेत गंगा में कूदकर खुदकुशी कर ली थी।
वही, दूसरी तरफ मिली जानकारी के मुताबिक छलांग लगाने वाला युवक ऑटो से हाजीपुर से पटना की ओर आ रहा था। बताया जाता है कि अचानक उसने ऑटोवालो को पुल पर ही रुकने को कहा फिर उसन किराया दिया। कुछ देर टहलने के बाद अचानक वह पुल की रेलिंग पर चढ़ा और गंगा में छलांग लगा दी। वही नीचे घाट पर सैकड़ो लोगो ने उसको रेलिंग पर खड़ा होते ही शोर मचाना शुरू कर दिया फिर भी वो कूद गया। नदी में गिरने के बाद कुछ पलों को वो दिखाई दिया और फिर गंगा की लहरों में खो गया।
घटना के बाद गांधी सेतु पर अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही आलमगंज थाना पुलिस घटना स्थल यानी पिलर सख्या 38 पर पहुची। वही गंगा में तैनात निजी नाविकों और एनडीआरएफ के जवानों ने घटना की जानकारी मिलते ही युवक को बचाने की कवायद की पर नतीजा सिफर ही रहा। युवक की मौत की छलांग का Live देखिए

 

Loading...