बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) बिहार में कोरेनटाइन सेंटर में अब फांसी से झूलता मिला प्रवासी मजदूर, सुसाइड, से मचा हड़कंप

बिहार के कोरेनटाइन सेंटर्स में नशेबाजी, अय्याशी , गोलीबारी के बाद अब एक प्रवासी की खुदकुशी की सूचना से मचा कोहराम

718

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। बिहार में कोरोना का कहर जारी है। तो दूसरी तरफ प्रवासियों के घर वापसी का सिलसिला भी लगातार जारी है। इस बीच राजधानी पटना से सटे वैशाली(Vaishali)जिले में क्वारंटीन सेंटर (Quarantine Centre) में एक मजदूर ने आत्महत्या कर ली है। इस शख्स ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है? बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से क्वारंटीन सेंटर में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सबसे पहले सदर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी, फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी नसीराबाद स्थित राजकीय अंबेडकर आवासीय बालिका उच्च विद्यालय के क्वॉरेंटाइन सेंटर में कोरेन्टीन खातिर भर्ती एक प्रवासी मजदूर ने कथित तौर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है।

- Advertisement -

ये शख्स दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मंगलवार को ही हाजीपुर आया था। इसके बाद इसे प्रशासन ने सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी स्थित क्वारंटीन सेंटर में रखा था।मंगलवार को इस शख्स कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था।जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

बताया जाता है कि मृतक ने कपड़े का फंदा बनाया और कमरे की खिड़की से लटक गया। जब तक दूसरे लोगों की नजर उस पर पड़ती तब तक उसकी मौत हो गई थी। इस खबर से जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। रात के अंधेरे में जिले का पूरा प्रशासनिक अमला व अधिकारियों के जत्थे का पहुचना जारी है। दरअसल, राज्य सरकार द्वारा कोरेनटाइन सेंटरो में मीडिया के प्रवेश पर फरमान जारी कर रोक लगा दी गई है।

दिग्घी स्थित क्वारन्टीन सेंटर में खुदकुशी करने वाले शख्स की पहचान मृतक राजेश कुमार के तौर पर हुई है। जिले के पटेढ़ी के बेलसर का रहने वाला था।मिली जानकारी के अनुसार ये शख्स दिल्ली से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मंगलवार को ही हाजीपुर आया था। इसके बाद इसे प्रशासन ने सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी स्थित क्वारंटीन सेंटर में रखा था।

- Advertisement -

Comments are closed.