हेल्दी शरीर के लिए चुकानें होंगे और पैसे, सुधा डेयरी ने 2 से 3 रुपए तक बढ़ाए दूध के दाम

122

पटना Live डेस्क. सुधा डेयरी ने एक बार फिर उपभोक्ताओं की जेब पर भार डाला है…रोजाना इस्तेमाल की जाने वाले दूध की बढ़ी कीमतें के चलते एक बार फिर आम लोगों पर महंगाई की मार पड़ेगी…सुधा डेयरी ने दूध की कीमतों में 2 से 3 रुपए की बढ़ोतरी की है…नई कीमतें शुक्रवार से लागू की जाएंगी…सुधा ने जो दूध का नया रेट चार्ट जारी किया है..उसके मुताबिक स्मार्ट मिल्क जो पहले 39 रुपए मिलता था वो अब 41 रुपए का मिलेगा… तो वहीं टोंड मिल्क जो पहले 35 रुपये प्रति लीटर था अब 37 रुपये लीटर मिलेगा.. सुधा ने गोल्ड मिल्क की कीमत में भी तीन रूपये का इजाफा किया है.. पहले ये दूध 45 रुपये लीटर मिलता था जो अब 48 रूपये प्रति लीटर मिलेगा.. सुधा ने गाय के दूध की कीमतों में भी तीन रूपये का इजाफा करते हुए इसकी कीमत 37 रुपये से 40 रुपये कर दिया है..

हालांकि दूध की बढ़ी कीमतों के बीच सुधा डेयरी का तर्क है कि वो बढ़ी हुई कीमतों का फायदा किसानों को देगी..और अब किसानों को प्रति लीटर दूध के दाम 2 से 4 रुपए अधिक मिलेंगे…

इस बीच दूध के दाम में हुई वृद्धि की खबरों के बाद पटना के दानापुर में दूध की लूट की खबर भी आई… गुरुवार सुबह सुधा के कर्मचारी वैन से दूध की सप्लाई करने दानापुर गए थे…वहीं कुछ लोगों ने वैन को रोका और ड्राइवर से रुपए और दूध के 6 कैरेट लूट लिए….

 

 

Loading...