बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मुजफ्फरपुर में अचानक हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, मची अफरातफरी

330

पटना Live डेस्क। मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के डुमरी रोड स्थित मुहल्ले में रामचंद्र राय के मकान में अचानक सिलेंडर फटने से पूरे मकान में आग लग गयी। देखते ही देखते घर में रके सारा सामान जलकर राख हो गयी है। इस हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी।बिस्फोट इतना तेज था कि आज पड़ोस के लोग काफी संख्या में इकट्ठा हो गए।स्थानीय लोगो ने घटों मशक्कत कर घर में फंसे लोगों को बाहर निकाला।सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड टीम आग पर काबू पाया।
जानकारी के अनुसार, आज रामचंद्र राय के दो मंजिले मकान पर उनका रेन्टर चाय बना रहा था, इसी दौरान दौरान यह घटना घटी। गृह स्वामी रामचंद्र राय की पत्नी राजकुमारी देवी ने बताया कि रेन्टर खाना बना रहा था इसी दौरान अचानक आग लग गयी।जिसके बाद लोगों की मदद से घर मे फंसे लोगों बाहर निकाला गया।स्थानीय लोग पप्पू ठाकुर ने बताया कि काफी तेजी से गैस आवाज किया।रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकाला गया।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के जिला कमांडेंट गौतम कुमार ने बताया कि गैस लीकेज के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed.