बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -बिहार में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी अब दारोग़ा को मारी गोली, मचा हड़कम्प DIG शिवदीप लांडे पहुचे मिलने

537

पटना Live डेस्क। बिहार में बढ़ते अपराध और बेलगाम अपराधियों का कहर लगातार जारी है। खाकी के खौफ से पूरी तरह बेख़ौफ़ अपराधियों ने मधेपुरा (Madhepura) जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के नेमुआ बराही गांव में बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जिसमें एक गोली एक पीएसआई के हाथ में लगी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उन्हें उदाकिशुनगंज पीएचसी लाया गया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

                    घटना के संबंध में एसडीपीओ उदाकिशुनगंज सतीश कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं।जिस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गस्ती में तैनात पुलिसकर्मी को तत्काल मौके पर नेमुआ गावं भेजा गया। इसी बीच पुलिस द्वारा एक बाइक पर सवार दो अपराधी को रोकने का प्रयास किया।इस क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने उस पर गोली चला दी।गोली पीएसआई पप्पू कुमार के बांह में लगी।इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी पीएसआई को बचाने में लग गए जबकि कुछ उसका पीछा किए।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी अपनी बाइक छोड़ कर भागने में सफल रहे।डीएसपी ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पीएसआई पप्पू कुमार की स्थिति खतरे से बाहर है।उन्हें बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

                     वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश तेज कर दी है।पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा दूसरी ओर, घटना की जानकारी के बाद कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप लांडे भी घायल दारोगा से मिलने पहुंचे।

Comments are closed.