बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना में जेईई मेंस की परीक्षा देने आए छात्र का अपहरण, FIR दर्ज पुलिस ने एक को लिया हिरासत में

113

- Advertisement -

  • जेईई मेंस का परीक्षा देने आया था पटना
  • मनीष चौसा के पैक्स अध्यक्ष मनोज का इकलौता पुत्र है।
  • पुलिस ने कहा मामला मिसिंग का, हो रही है जांच

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में जेईई मेंस की परीक्षा देने आया छात्र रहस्मयी ढंग से लापता हो गया है। इस बाबत बक्सर से पटना पहुचे परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए लापता छात्र के मोबाइल संग उसके ही एक दोस्तो को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

 दरअसल,बक्सर में रहकर पढ़ाई करने मनीष कुमार गुरुवार को पटना परीक्षा देने गया था। जेई मेंस की परीक्षा के उपरांत मनीष अपने दो दोस्तो संग खाना खाने के लिए पाटलिपुत्रा के एक होटल में गया। तीनो ने खाना खाया और जैसे ही बाहर निकले बकौल दोस्तो के अचानक एक रेड कलर की कार आई,कार से 3-4 लोगों उतरे और सरेआम मनीष को जबरन कार में बिठाकर अपने साथ लेकर चले गए।

मनीष के अगवा होने की सूचना दोस्तों ने फोन से बक्सर के चौसा स्थित परिजनों को दी। बेटे के अगवा होने की खबर मिलते ही घर वाले शाम के वक्त भागे-भागे पटना पहुंचे।

घटना के संबंध में पुलिस के अपने ही तर्क हैं बकौल पुलिस के ल यह मामला मिसिंग का प्रतीत हो रहा है। जहां ऐसा होने की बात कही जा रही है। वह इलाका काफी भीड़-भाड़ वाला है। वहां से अपहरण करना बहुत कठीन कार्य है। उसके दोस्तों से पूछताछ करनी होगी। इसके बाद ही सत्यता का पूरा पता चल पाएगा।

- Advertisement -

Comments are closed.