बडी ख़बर -एसटीएफ और समस्तीपुर पुलिस को मिली जबरदस्त कामयाबी एके- 47,कार्बाइन,पिस्टल समेत 10 राउंड कारतूस संग 4 अपराधियों को दबोचा

पटना Live वडेस्क। बिहार एसटीएफ और समस्तीपुर पुलिस की सयुक्त कार्रवाई में जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी सरगना पप्पू चौधरी गैंग के 4 सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के कब्जे से एसटीएफ ने AK-47 एक कार्बाइन,एक 9 एमएम पिस्टल समेत 10 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया है। एसटीएफ की कमान संभाल रहे आईजी कुंदन कृष्णन को अपने सूत्रों से जानकारी मिली थी कि कुख्यात पप्पू चौधरी गैंग से जुड़े अपराधी किसी कांड को अंजाम देने ख़ातिर घातक हथियारों के संग समस्तीपुर जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में मौजूद है।


इस अहम सूचना पर आईजी (आपरेशन) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सपेशल टास्क फोर्स के दस्ते को अपराधियों को मय हथियार गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। एसटीएफ की टीम ने समस्तीपुर पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुये घातक हथियारों के संग चार अपराधियों को धर दबोचा।

गिरफ्तार अपराधियों से समस्तीपुर पुलिस पुछताछ कर उनके घातक हथियार के साथ मौजूदगी के बाबत जानकारी ले रही है। वही दूसरी तरफ गिरफ्तार सभी अपराधियों के इतिहास को टटोल रही है।

 

 

Loading...