बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद की पटना में लगे प्रतिमा, तेजस्वी ने की मांग

405

पटना Live डेस्क। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार से तीन बड़ी मांगे की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य सरकार राजद के पूर्व कद्दावर नेता और सांसद डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान की मूर्ति बिहार में स्थापित करे।

Raghuvansh Prasad Singh - Wikipedia
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कल यानि बुधवार को एलजेपी सांसद चिराग पासवान और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे ने उनसे मुलाकात की। इन दोनों नेताओं की पहली बरसी मनने वाली है।इसी को लेकर वे हम से मिलने आए थे।

रघुवंश प्रसाद जी का पहला बरसी मनाया जा रहा है उसी सिलसिले में उनके बेटे हमसे मिलने आए थे। रघुवंश बाबू हमलोग के नेता रहे हैं। और लालू प्रसाद यादव जी के साथ उनका पुराना संबंध रहा है। और दोनों अंतिम सांस तक साथ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी राज्य सरकार से तीन मांगे हैं। आपको याद होगा कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक चिट्ठी लिखी थी। सड़क निर्माण का कुछ काम था, उसी सिलसिले में सरकार को चिट्ठी लिखी थी । लेकिन अब एक साल हो गया है, लेकिन एभी तक वह नहीं हुआ है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि रघुवंश बाबू का बरसी मनाया जा रहा है लेकिन अब तक वह काम पूरा नहीं हो सका। हम लोग चाहेंगे कि रघुवंश बाबू ने जो चिट्ठी लिखी थी और उसमें जो उन्होंने सीएम नीतीश की मांग की थी वह सरकार जल्द से जल्द पूरा कराएं। और दूसरी मांग रहेगी रघुवंश प्रसाद बाबू और स्वर्गीय रामविलास पासवान का राजकीय समारोह में उनको इंक्लूड किया जाए।

वहीं, लालू प्रसाद यादव को बिहार आने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि वह जरूर बिहार आएंगे। अभी उनका सेहद कुछ ठीक नहीं है, लेकिन धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। और हमको लगता है कि वह जल्द से जल्द 15 से 20 दिनों के बीच में लालू यादव आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव बिहार आएंगे।

आपको बता दें कि गोपालगंज के बैकुंठपुर में पूर्व विधायक देवदत्त प्रसाद की 10वीं पुण्यतिथि मन रही है। इस मौके पर उनके बेटे और बैकुंठपुर से आरजेडी के विधायक प्रेम शंकर प्रसाद ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया है, जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल होने जा रहे हैं। यह कार्यक्रम दोपहर एक बजे से बैकुंठपुर के रेवतिथ हाई स्कूल के मैदान में आयोजित है।

Comments are closed.