बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

SSR Case Update-दिवंगत अभिनेता सुशांत मामले के गवाह सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार,1 जून तक NCB की हिरासत में

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए हुए एक साल होने को है।अब ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है।

271

पटना Live डेस्क। बिहार के लाल व बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली पुण्यतिथि (SSR first Death Anniversary) है। सुशांत को इस दुनिया से रुख़सत हुए 1 साल होने वाला है, लेकिन उनकी मौत से जुड़े कई सवाल आज भी जवाब तलाश रहे है। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह की कथित खुदकुशी के वक्त घर में मौजूद 4 लोगों में से एक था।सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है।

14 जून को हर दिल अज़ीज़ रहे बेहद प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है, उससे पहले ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी ने कथित तौर पर सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सिद्धार्थ ने ही आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था। उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी।

बता दें कि पिछले साल 14 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। दिवंगत  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद दो लोगों का नाम सामने आया था, जिसमें से पहला नाम उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का था। वहीं दूसरा नाम सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) का था।

                        बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित खुदकुशी और ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को गिरफ्तार किया है। पिठानी को 1 जून तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया है। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह की खुदकुशी के वक्त घर में मौजूद 4 लोगों में से एक था।सिद्धार्थ को हैदराबाद से गिरफ्तार कर मुम्बई लाया गया है।

इस मामले में दायर FIR 16/2020 में अब तक 34 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। 35वीं गिरफ्तारी सिद्धार्थ पिठानी की हुई है। सिद्धार्थ को एनसीबी ने इसके पहले 3 बार समन भेजा था लेकिन सिद्धार्थ एनसीबी के सामने नहीं आया था इसलिए उसे गिरफ्तार कर लाया गया है। सिद्धार्थ के घर  हैदराबाद में कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले हैं। एनसीबी ने मामले में 27A,28,और 29 के तहत मामला दर्ज किया है।

सिद्धार्थ पिठानी की पिछले हफ्ते ही सगाई हुई है। उसकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के बाद सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम मीडिया में सुर्खियां बनी थीं सिद्धार्थ ने ही सुशांत की बॉडी को पहली बार घर के अंदर पंखे से लटका हुआ देखा था।इसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था।

NCB के अधिकारी अब सिद्धार्थ पिठानी से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगे। क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पीठानी सुशांत का उन चारों में से सबसे करीबी था  जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती घर में नही रहती थीं तब वो सुशांत के सामने वाले कमरे में सोता था। सीबीआई ने अपनी जांच (CBI Probe) में बहुत से लोगों से पूछताछ की है। इस पूरे केस में चार नाम सबसे अहम हैं- सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नौकर नीरज सिंह, हाउस मैनेजमेंट का काम देखने वाला दीपेश सावंत और कुक केशव।
घटना वाले दिन ये चारों सुशांत के घर पर मौजूद थे। मुंबई पुलिस और सीबीआई दोनों ने इन चारों से कई दौर की लंबी पूछताछ की थी। इससे 13 जून की रात से 14 जून तक का पूरा घटनाक्रम उभरकर सामने आ गया।

Comments are closed.