बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) Lockdown में फिर सड़क पर उतरे SSP पटना बोले सड़को पर घूमने से कोई “कीक” नही मिलता

57

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। कोरोना का कहर किसी तबाही की तरह पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में ले चुका है। दिन ब दिन इंसानी जिंदगियां मौत के मुंह मे समा रही है। ये मौत का मंजर कहा और कब जाकर रुकेगा इस का जवाब किसी के पास नही है। मौत का खौफ इस कदर तारी है कि खून के रिश्ते बेनामी होते जा रहे है। बात अगर भारत की करे तो अबतक देश भर में लोग कारोना की चपेट आ चुके है।

गौरतलब है कि स्थिति की गंभीरता के मद्देनजर कोरोना वायरस के असर को रोकने के लिए जरूरी है कि लोग एक दूसरे के संपर्क में ना आएं। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार,22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को पूरे दिन देश थम गया। लेकिन, कोरोना के कहर की स्थिति की भयावहता को देखते हुए एक बार फिर PM ने राष्ट्र को संबोधित किया और मंगलवार रात भारत में 21 दिनों के लिये संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी। lockdown जारी सम्पूर्ण देश में जारी है।

- Advertisement -

वही, बात अगर राजधानी की करे तो लॉकडाउन को प्रभावी बनाने ख़ातिर एसएसपी पटना उपेन्द्र शर्मा कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित लोहानीपुर और राजेंद्र नगर इलाकों में पैदल ही दल बल के साथ सड़क पर पैदल ही निकले। इस दौरान बाइक पर बिलावजह गलियों में चक्कलस कर रहे कई युवको की पुलिस ने जमकर क्लास लगाई तो कइयों पर डंडे बरसाए।

 

एसएसपी के नेतृत्व डीएसपी टाउन, थानाध्यक्ष कदमकुआं और बड़ी संख्या में पुलिस बल ने सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों को लॉकडाउन के नियम पालन करने की सख्त चेतावनी दी गई। वही एसएसपी ने इस कवायद के जरिए राजधानीवासियों से सहयोग करने की पुनः एक बार अपील तो की ही साथ ही खास कर युवाओं को सख्त लहजे में चेतवानी देते हुए कहा कि पुलिस की सख्ती के बावजूद सड़को पर घूमने से कोई “कीक” नही मिलता, बल्कि ये आपको और आपके स्वजनों और परिजनों ख़ातिर ख़तरनाक हो सकता है, साथ ही उन्होंने कहा कि …

- Advertisement -

Comments are closed.