बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

ब्रेकिंग – एसएसपी पटना ने नदी थानाअध्यक्ष को किया सस्पेंड

209

पटना Live डेस्क। पटना के फतुहा में स्थित नदी थाना के थानेदार वर्ल्डजीत कुमार सस्पेंड कर दिए गए हैं। थानेदार के खिलाफ ये सख्त कार्रवाई एसएसपी मनु महाराज ने की है। इनके पास लगातार वर्ल्डजीत कुमार के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी।कई सख्त हिदायत दिए जाने के बाद भी थानेदार नहीं सभंले।लगातार अपनी ड्यूटी के दौरान वो लापरवाही बरत रहे थे।
मामला जुड़ा है नदी थाना के पास में ही मोजीपुर इलाके में एक महिला की संदिग्ध हालत में डेड बॉडी मिली थी। महिला की बॉडी फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली थी।मामला छठ पूजा के पहले का है. महिला के मायके वालों ने पति समेत ससुराल के तमाम मेंबर्स के खिलाफ दहेज हत्या का एफआईआर दर्ज कराया था। यदि मामले में थानेदार पर लापरवाही बरतने का आरोप महिला के परिवार ने लगाया था।

वर्ल्डजीत कुमार को सस्पेंड करने से पहले पूरे मामले की जांच का आदेश दिया गया था। फतुहा एसडीपीओ सुनील कुमार को इसका जिम्मा दिया गया था।अपनी जांच में एसडीपीओ ने वर्ल्डजीत कुमार को दोषी पाया। रिपोर्ट आते ही एसएसपी ने कार्रवाई कर दी।अब वर्ल्डजीत कुमार की जगह सब इंस्पेक्टर अक्षयवर को नदी थाने की कमान सौंपी गई है।एसएसपी मनु महाराज ने उन्हें नया थानेदार बनाया है।

 

Comments are closed.